कार्तिक आर्यन से मिलने की खातिर दो लड़कियों ने चीख-चीख कर पुकारा एक्टर का नाम, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें VIDEO

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन फैंस का दिल जीतने और उनकी विश पूरी करने के लिए क्या कुछ कर सकते हैं इसका एक ताजा उदाहरण तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है.

कार्तिक आर्यन से मिलने की खातिर दो लड़कियों ने चीख-चीख कर पुकारा एक्टर का नाम, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें VIDEO

कार्तिक आर्यन के फैन्स का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन फैंस का दिल जीतने और उनकी विश पूरी करने के लिए क्या कुछ कर सकते हैं इसका एक ताजा उदाहरण तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है. कार्तिक की दो फीमेल फैंस उन्हें देखने की तमन्ना लिए कोलकाता से मुंबई पहुंच गई. मंगलवार को कार्तिक आर्यन के फ्लैट के सामने दो फीमेल फैंस कार्तिक का नाम पुकारती हुए चिल्लाती नजर आईं, इसके बाद जो हुआ वो सब देखते ही रह गए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और फैन्स के कमेंट भी आ रहे हैं. 

कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से खुद ये वीडियो शेयर कर इतने प्यार के लिए फैंस का आभार जताया. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़कियां कार्तिक-कार्तिक चिल्लाती हुई उनके अपार्टमेंट के बाहर खड़ी हैं. दोनों लड़कियां बार-बार दोहराती हैं, 'कार्तिक प्लीज बाहर आओ.. प्लीज.' इस वीडियो से कार्तिक को लेकर दोनों फीमेल फैंस की  दीवानगी साफ जाहिर हो रही है. कार्तिक ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है, 'ये प्यार, मैं इसी के लिए जीता हूं. यह मेरी ड्राइव है. यही सब कुछ है. मेरे सभी प्रशंसकों के लिए, वास्तव में, मैं आप सभी को पाकर धन्य हूं, आप सभी का कभी भी पर्याप्त धन्यवाद नहीं कर सकता, लेकिन कोशिश करता रहूंगा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं इंस्टाग्राम पर शेयर हुए एक अन्य वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक बाहर आते हैं और दोनों फीमेल फैंस से मिलते हैं. एक्टर दोनों फैंस के साथ फोटो भी क्लिक करवाते हैं और उनके बीच काफी बातचीत भी होती है. दोनों फीमेल फैंस कार्तिक को अपने सामने पाकर खुशी के मारे उछलने लगती हैं, एक्साइटमेंट में वो जोर-जोर से चिल्लाने लगती हैं, जिस पर कार्तिक मुस्कुराते हुए नजर आते हैं. बता दें कि कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग लाखों की संख्या में है.