टाइगर श्रॉफ ने किया अब तक का सबसे डेंजरस स्टंट, एक किक में शख्स को किया ढेर- देखें Video

टाइगर (Tiger Shroff) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अब तक का सबसे खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ ने किया अब तक का सबसे डेंजरस स्टंट, एक किक में शख्स को किया ढेर- देखें Video

टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) ने किया अब तक का सबसे खतरनाक स्टंट

खास बातें

  • टाइगर श्राफ का स्टंट करते हुए वीडियो हुआ वायरल
  • टाइगर श्राफ का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वाययर
  • टाइगर श्राफ की आने वाली फिल्म गणपत
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के नए एक्शन और डांसिंग किंग टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने नए-नए करतबों से लोगों के होश उड़ा देते हैं. आए दिन एक्टर के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) कभी अपने डांस तो कभी स्टंट वीडियो फैन्स के बीच शेयर करते हैं. हाल ही में टाइगर (Tiger Shroff) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अब तक का सबसे खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं. और टाइगर के फैन्स इश वीडियो को बार- बार देख रहे हैं और रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

दरअसल, इस वीडियो में टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) जिस तरीके से हवा में उछलकर सामने खड़े शख्स की छाती को सीढ़ी बनाकर चढ़ते हैं और फिर उसे जोर का किक मारते हैं वह सब देखकर आपको एक पल के लिए लगेगा कि कहीं आप वीडियो गेम तो नहीं देख रहे हैं लेकिन यह सच है टाइगर श्राफ के कई स्टंट ऐसे है जिसे देखकर यह विश्वास करना बेहद मुश्किल है कि यह गेम नहीं है बल्कि असल में टाइगर ने खतरनाक स्टंट खुद किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका दूसरा सिंगर  'कैसनोवा' (Casanova) रिलीज हुआ था. उनके इस म्यूजिक वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिला. वहीं, उनकी आने वाली फिल्म 'गणपत' का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था. चर्चा है कि फिल्म में वह नुपूर सैनन और नोरा फतेही के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म में टाइगर बॉक्सर के दमदार रोल में नजर आने वाले हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो 'गणपत' के अलावा टाइगर की आने वाली फिल्म 'हीरोपंती 2' और 'बागी 4' है, जिसकी शूटिंग शुरू होने वाली है.