फिर से दिशा पाटनी के हुए टाइगर श्रॉफ ? रिलेशनशिप पर खुलकर बोले एक्टर, कहा- ‘मेरी सिर्फ एक ही दिशा है...’

टाइगर श्रॉफ जब भी नजर आते हैं मीडिया उनसे दिशा पटानी के बारे में सवाल करना नहीं भूलती. इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ. लेकिन इस बार झेंपने की जगह टाइगर श्रॉफ ने बड़े मजेदार अंदाज में दिशा से जुड़े सवाल का जवाब दिया.

फिर से दिशा पाटनी के हुए टाइगर श्रॉफ ? रिलेशनशिप पर खुलकर बोले एक्टर, कहा- ‘मेरी सिर्फ एक ही दिशा है...’

दिशा पर हुआ सवाल, तो पहले शरमाए फिर ब्रेकअप पर खुलकर बोले टाइगर श्रॉफ

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी, दोनों ने लंबा वक्त साथ में बिताया है. हालांकि दोनों ही एक्टर एक्ट्रेस ने न कभी अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की और न ही ब्रेकअप के बारे में कभी कुछ कहा. ब्रेकअप की खबरों के बाद भी दिशा पटानी अक्सर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ नजर आईं. और, ये अटकलें भी उड़ती रहीं कि दोनों ने अब पैचअप कर लिया है. इन खबरों के बाद से टाइगर श्रॉफ जब भी नजर आते हैं मीडिया उनसे दिशा पटानी के बारे में सवाल करना नहीं भूलती. इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ. लेकिन इस बार झेंपने की जगह टाइगर श्रॉफ ने बड़े मजेदार अंदाज में दिशा से जुड़े सवाल का जवाब दिया.

टाइगर की हाजिर जवाबी

टाइगर श्रॉफ इन दिनों अक्षय कुमार के साथ मिलकर अपनी अपकमिंग मूवी बड़े मियां, छोटे मियां का प्रमोशन कर रहे हैं. इस दौरान दोनों कुछ इंटरेस्टिंग एक्टिविटी करते हैं तो कभी अपनी बातों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. खासतौर से टाइगर श्रॉफ से बार बार दिशा पटानी से जुड़ा सवाल पूछा जा रहा है. इस बार जब टाइगर श्रॉफ का मीडिया से सामना हुआ तब एक मीडिया पर्सन ने वर्ड प्ले करते हुए पूछा, क्या आप सिंगल हैं, आपकी जिंदगी किस दिशा में जा रही है. बिना देर किए टाइगर श्रॉफ ने भी इस पर मजेदार जवाब दिया.

टाइगर श्रॉफ का जवाब

पहले ऐसे सवालों पर टाइगर श्रॉफ अक्सर झेंप जाया करते थे या ब्लश करते थे. लेकिन इस बार उन्होंने हंसते हुए कहा कि मेरी एक ही दिशा है लाइफ में. हां, और वो है मेरा काम. इससे पहले दिशा और टाइगर श्रॉफ के साथ इन सवाल जवाब का सिलसिला भी इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान शुरू हुआ. जब एक प्रमोशनल इवेंट में अक्षय कुमार ने चुटकी लेते हुए कहा कि मैं टाइगर से यही कहूंगा कि हमेशा एक ही दिशा में रहा करो. इस पर वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े थे. और टाइगर श्रॉफ शरमाते हुए नजर आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान