टाइगर श्रॉफ ने किया 'नाटू नाटू' गाने पर धमाकेदार डांस, VIDEO शेयर करके दी RRR टीम को बधाई, फैंस बोले- 'यार कसम से भयंकर...'

टाइगर श्रॉफ फिल्मों के अलावा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अपने डांस की वीडियो शेयर करते रहते हैं. वह माइकल जैक्सन के गाने से लेकर कोरियन डांस ग्रुप बीटीएस के गानों पर रील्स बनाते रहते हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं.

टाइगर श्रॉफ ने किया 'नाटू नाटू' गाने पर धमाकेदार डांस, VIDEO शेयर करके दी RRR टीम को बधाई, फैंस बोले- 'यार कसम से भयंकर...'

टाइगर श्रॉफ ने नाटू नाटू पर शेयर किया डांस वीडियो

नई दिल्ली:

बीते दिन 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में 'नाटू नाटू' गाने को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का अवॉर्ड फिल्म 'आरआरआर' को मिला है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर फिल्म निर्माता एसएस राजामौली और एक्टर जूनियर एनटीआर और राम चरण को फैंस और सेलेब्स बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि यह बधाइयों का सिलसिला अभी खत्म नहीं हुआ है क्योंकि एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपने अंदाज में फिल्म की टीम को बधाई दी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

टाइगर ने किया नाटू नाटू पर डांस

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ डांस के शौकीन हैं और वहीं धमाकेदार गाने नाटू नाटू की फिल्म की कास्ट को बधाई देने के लिए उन्होंने भी इस गाने पर डांस किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के साथ एक्टर ने कैप्शन में दिखा, कल के बाद यह हमारा विक्ट्री डांस होना चाहिए. भारतीय सिनेमा के लिए बहुत बड़ी जीत! आरआरआर की पूरी टीम एसएस राजामौली, एमएम कीरावानी, जूनियर एनटीआर और रामचरण को बधाई.

फैंस और सेलेब्स ने दिया रिएक्शन

इस वीडियो को शेयर करते ही फैंस और सेलेब्स का भी रिएक्शन देखने को मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा, यार कसम से भयंकर था. दूसरे यूजर ने लिखा, सर ब्रूस ली के फैन लगते हो. तीसरे यूजर ने लिखा, पहली बार तेलुगू गाने पर डांस सर. इसके साथ फैंस ने फायर और हार्ट की इमोजी शेयर की है. वहीं सेलेब्स ने भी टाइगर श्रॉफ के डांस पर इमोजी शेयर की है.

09ujtqb8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, टाइगर श्रॉफ फिल्मों के अलावा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अपने डांस की वीडियो शेयर करते रहते हैं. वह माइकल जैक्सन के गाने से लेकर कोरियन डांस ग्रुप बीटीएस के गानों पर रिल्स बनाते रहते हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं. इसके चलते सोशल मीडिया पर उनके वीडियो वायरल होते हैं.