टाइगर श्रॉफ ने खतरनाक स्टंट करते हुए पूल में यूं मारी छलांग, वायरल हुआ Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का यह शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

टाइगर श्रॉफ ने खतरनाक स्टंट करते हुए पूल में यूं मारी छलांग, वायरल हुआ Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)

खास बातें

  • टाइगर का स्टंट करते हुए वीडियो वायरल
  • दिशा पटानी के साथ वेकेशन पर गए थे एक्टर
  • वीडियो पर जमकर फैंस के रिएक्शन
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी एक्टिंग के साथ ही अपने स्टंट के लिए जाने जाते हैं. फैंस उनकी पर्सनालिटी को देख तारीफ करने से थकते नहीं हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि टाइगर अपनी फिटनेस पर कितनी मेहनत करते हैं, आए दिनों उनके जिम लुक्स और स्टंट के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. वहीं अब एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. ये वीडियो मालदीव (Maldives) का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वे स्विमिंग पूल में स्टंट करते हुए डाइव मारते  नजर आ रहे हैं. उनके इस स्टंट को देख फैंस अपने आप को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं.वीडियो पर फैंस के साथ ही सेलेब्स के भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि टाइगर अपनी बॉडी फलॉन्ट करते दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो में वे स्विमिंग पूल में जंप करते नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो पर फैंस काृे जबरदस्त रिएक्शन आ रहे है. टाइगर (Tiger Shroff)  का ये जबरदस्त स्टंट करते हुए स्विमिंग पूल में डाइव मारना लोगों का काफी पसंद आ रहा है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी टाइगर की इस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में टाइगर (Tiger Shroff)  अपनी बॉडी फलॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. उनके स्टाइल के लोग दीवाने हो गए हैं. बता दें कि टाइगर एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ मालदीव गए थे. वहीं फैंस अब दोनों के साथ के फोटो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. टाइगर (Tiger Shroff)  और दिशा को शनिवार को मुंबई एयरपोर्ट पर मालदीव से लौटते हए देखा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


टाइगर (Tiger Shroff) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अब जल्द ही 'गणपत' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन नजर आएंगी इस फिल्म का निर्माण वशु भगनान, पूजा एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी मिलकर कर रही है. पहली बार नहीं जब दोनों स्टार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे. इससे पहले भी दोनों 'हीरोपंती' में नजर आ चुके हैं. वहीं अब एक्टर की दूसरी फिल्म 'हीरोपंती 2' का भी ऐलान हो चुका है. इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया (Tara Sutaria) नजर आने वाली हैं.