टाइगर श्रॉफ ने डांस ने जमाया ऐसा रंग, Video देख फैन्स हुए दीवाने

बॉलीवुड के एक्शन स्टार एक्टर टाइगर श्रॉफ अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर डांसिंग का वीडियो अपलोड करते रहते हैं.

टाइगर श्रॉफ ने डांस ने जमाया ऐसा रंग, Video देख फैन्स हुए दीवाने

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) डांस करते हुए

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ ने पोस्ट किया नया वीडियो
  • कुछ यूं डांस करते हुए आए नजर
  • फैन्स सोशल मीडिया पर हुए फिदा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के एक्शन स्टार एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर डांसिंग का वीडियो अपलोड करते रहते हैं. डांसिंग नहीं तो कोई न कोई स्टंट करते हुए जरूर दिख जाएंगे. हालांकि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने हाल ही में ‌एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह फीमेल डांसर जुई वैद्य के साथ डांस कर रहे हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए वीडियो पर कैप्शन में अपने करीबी दोस्त अवितेश को डेब्यू सिंगल सॉन्ग के लिए बधाई भी दी. अवितेश ने 'मैं हू तेरा...' सॉन्ग के डेब्यू किया है. इतना ही नहीं, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपने फैन्स से अनुरोध किया कि अवितेश का नया सॉन्ग जरूर सुने. जुई ने टाइगर श्रॉफ के वीडियो को रिपोस्ट भी किया है. इस गाने को कोरियोग्राफ जुई वैद्य ने ही किया है.

पापा सैफ अली खान के गोद में दिखे तैमूर, रिपब्लिक डे पर कुछ यूं मनाया जश्न- देखें Pics

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

 

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के डांसिंग स्टेप्स इस वीडियो में वाकई कमाल के हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने बेहतरीन डांस कर दिखा दिया कि उन्हें ऐसे ही बॉलीवुड के बेहतरीन डांसर्स में नहीं किया जाता. इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने फैंस के लिए वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं. इससे पहले भी टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के कई गानों पर डांस कर धमाल मचा चुके हैं. 

अमिताभ बच्चन जब रणवीर सिंह से मिले तो हुआ कुछ ऐसा, बोले- 'बिजली की तरह एनर्जेटिक रणवीर...'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने कुछ दिन पहले ही नोरा फतेही (Nora Fatehi) के 'दिलबर (Dilbar)' सॉन्ग पर डांस किया था. जिसके बाद उनका वीडियो वायरल हो गया था. बता दें कि ‘उर्वशी उर्वशी' (Urvasi Uravasi) सॉन्ग को यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने गाया है और इसमें शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा अडवाणी (Kiara advani) ने डांस नंबर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...