महादेव के भक्त हैं टाइगर श्रॉफ, सॉलिड बॉडी, खतरनाक स्टंट लेकिन रात में अकेले सोने से लगता है डर

Tiger Shroff: टाइगर श्रॉफ ने 2014 में साजिद नाडियावाला की फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में एंट्री ली. उन्हें डांस का शौक है तो फिटनेस फ्रीक भी हैं. 'वॉर' उनके अब तक के करियर की सबसे हिट फिल्म है.

महादेव के भक्त हैं टाइगर श्रॉफ, सॉलिड बॉडी, खतरनाक स्टंट लेकिन रात में अकेले सोने से लगता है डर

33 साल के हुए टाइगर श्रॉफ, 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में एंट्री

नई दिल्ली:

सॉलिड बॉडी, खतरनाक स्टंट और जबरदस्त एक्टिंग..आपके चहेते स्टार टाइगर श्रॉफ आज अपना 33वां बर्थडे (Tiger Shroff Birthday) सेलिब्रेट कर रहे हैं. 2 मार्च, 1990 को जैकी श्रॉफ और आयशा के घर टाइगर का जन्म हुआ लेकिन पहचान मिली अपने दम पर..'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी होती चली गई. टाइगर श्रॉफ के आप भले ही कितने बड़े फैन हैं लेकिन उनकी कुछ बातें आप शायद ही जानते हैं. उनकी जन्मदिन पर आइए जानते उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें..

टाइगर श्रॉफ नहीं ये है असली नाम

बहुत कम लोग ही जानते हैं कि टाइगर श्रॉफ का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है. बचपन में पिता प्यार से उन्हें टाइगर बुलाते थे. जब बॉलीवुड में उनकी एंट्री हुई तो उन्होंने इसी नाम को अपनाया और दर्शकों के दिल तक पहुंचे. टाइगर की पढ़ाई अमेरिकन स्कूल ऑफ बॉम्बे से हुई. उन्होंने अमेटी यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन कंप्लीट किया. ताइक्वांडो में उन्हें महारत हासिल है और ब्लैक बेल्ट भी हासिल कर चुके हैं. डांस में टाइगर श्रॉफ के आइकॉन माइकल जैक्सन और ऋतिक रोशन हैं.

महादेव के बड़े भक्त हैं टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ का मन भक्ति में काफी रमता है. वो भगवान शिव के बहुत बड़े भक्त हैं. अपनी लाइफ की पूरी जर्नी को लेकर टाइगर कहते हैं कि ये सब महादेव की कृपा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टाइगर हर सोमवार को भगवान शिव के लिए उपवास भी रखते हैं. इनकी यह बातें उन्हें फैंस के और करीब लेकर आती हैं.

 टाइगर को रात में अकेले सोने से लगता है डर

जबरदस्त फिटनेस और बॉडी के साथ मार्शल आर्ट में बड़े-बड़ों के छक्के छुड़ाने वाले टाइगर श्रॉफ असल में काफी डरपोक हैं. सांप, बिच्छू और छिपकली देखकर उनकी सिट्टी पिट्टी तक गुम हो जाती है. इसी वजह से 'बागी 2' की शूटिंग में उन्हें काफी परेशानियां भी आई थीं. फिल्म का क्लाइमैक्स घने जंगल में शूट हो रहा था, जहां सांप, बिच्छू आसानी से दिखाई दे रहे थे. करण जौहर के चैट शो में टाइगर ने खुद इस बात का खुलासा किया था. तब उन्होंने बताया था कि 'एक बार हॉरर फिल्में देखी थी, तब से मैं अकेले नहीं सोता हूं. जब भी घर में होता हूं तो मां के साथ सोता हूं और कहीं बाहर जाने पर टीम का कोई मेंबर मेरे साथ ही सोता है.'

ऐसा है टाइगर श्रॉफ का वर्कफ्रंट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टाइगर श्रॉफ ने 2014 में साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में एंट्री ली. उन्हें डांस का शौक है तो फिटनेस फ्रीक भी हैं. फिल्म 'बागी' में श्रद्धा कपूर और उनकी जोड़ी काफी हिट रही. इसके बाद टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'अ फ्लाइंग जट्ट', 'बागी 3', 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' और 'वॉर' आई. 'वॉर' तो उनके अब तक के करियर की सबसे हिट फिल्म है. उनकी फिल्म 'गणपत' जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनकी को-स्टार कृति सेनन हैं, जिनके साथ उनकी जोड़ी काफी पसंद की जाती है. अक्षय कुमार के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' में भी टाइगर नजर आएंगे.