टाइगर ने बहन कृष्णा श्रॉफ ने खेला खेल, बहन निकली भाई से ज्यादा होशियार

टाइगर श्रॉफ भले ही बड़े फिल्मी सितारे बन चुके हैं, लेकिन उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ भी कम नहीं हैं. सोशल मीडिया पर कृष्णा श्रॉफ के फोटोज अक्सर धमाल मचाते रहे हैं.

टाइगर ने बहन कृष्णा श्रॉफ ने खेला खेल, बहन निकली भाई से ज्यादा होशियार

यूं खेलते नजर आए भाई बहन

नई दिल्ली :

टाइगर श्रॉफ भले ही बड़े फिल्मी सितारे बन चुके हैं, लेकिन उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ भी कम नहीं हैं. सोशल मीडिया पर कृष्णा श्रॉफ के फोटोज अक्सर धमाल मचाते रहे हैं. ऐसा बहुत कम होता है जब दोनों भाई बहन एक साथ एक जगह पर नजर आए हों, लेकिन दोनों जब भी साथ दिखाई देते हैं फैन्स के लिए कुछ न कुछ मजेदार वीडियो ही लेकर आते हैं. इस बार भी ऐसा ही हुआ. दोनों भाई बहन ने हू इज द मोस्ट लाइक्ली का रैपिड फायर राउंड खेला और दिए खुद से जुड़े सवालों के मजेदार जवाब. जिसमें आपको टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ की क्यूट केमिस्ट्री भी साफ नजर आएगी.

कौन पड़ा किस पर भारी?

टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ में से ज्यादा एटीट्यूड किस में हैं. दोनों में से कौन ज्यादा क्रिएटिव है. मम्मी का फेवरेट कौन है और पापा का लाडला कौन है. दोनों में से दिल का उदार कौन है. दोनों भाई बहनों में से अच्छा ड्राइवर कौन है. ऐसे तमाम सवाल हैं वायरल हो रही वीडियो में इसके कई जवाब भी हैं. टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ से सवाल हुआ कि दोनों में से एटीट्यूड किस में ज्यादा है जवाब मिला कृष्णा श्रॉफ में. एक दिलचस्प सवाल ये हुआ कि दोनों भाई बहनों में से कौन ज्यादा दयालु है. इसमें इशारा टाइगर श्रॉफ की तरफ हुआ. टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ से इस तरह के तकरीबन बीस सवाल हुए. जिसका दोनों भाई बहनों से बड़े दिलचस्प तरीके से जवाब दिया.

ऐसी है केमिस्ट्री

इस क्वेश्चन-आंसर सेशन में दोनों भाई बहनों के बीच प्यारी केमिस्ट्री भी नजर आई. दोनों एक दूसरे को कितना जानते और समझते हैं इसका अंदाज इस क्विज से लगाया जा सकता है. जिसमें कई सवालों के जवाब तकरीबन एक ही जैसे थे. दोनों ने हंसते मुस्कुराते इन सभी सवालों के जवाब दिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com