ठंडे पानी से नहाते हुए इस गाने का होता है सबसे ज्यादा इस्तेमाल, बताए बोल तो कहलाएंगे चैंपियन

बॉलीवुड के कई गाने ऐसे हैं जो माहौल और मौसम के मुताबिक एकदम फिट बैठते हैं. कुछ गानों में जहां बारिश का जिक्र आता है तो कई गाने ऐसे भी हैं जिनमें ठंडी का जिक्र आता है. ऐसे ही गाने की यह फोटो है, बताएं कौन सा है गाना.

ठंडे पानी से नहाते हुए इस गाने का होता है सबसे ज्यादा इस्तेमाल, बताए बोल तो कहलाएंगे चैंपियन

बता सकते हैं, यह फोटो किस गाने की है

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के कई गाने ऐसे हैं जो माहौल और मौसम के मुताबिक एकदम फिट बैठते हैं. कुछ गानों में जहां बारिश का जिक्र आता है तो कई गाने ऐसे भी हैं जिनमें ठंडी का जिक्र आता है. लेकिन एक ऐसा कालजयी गाना भी है जो अकसर ठंडे पानी से नहाते हुए मुंह से निकल ही जाता है. फिर मौसम अगर सर्दी का हो तो यह गाना गुनगुना एकदम स्वाभाविक ही है. इसी गाने की एक फोटो सोशल मीडिया पर आई है, जिसे देखकर शायद भी आप भी इस गाने के बोल का अंदाजा लगा सकते हैं. 

यह फोटो मशहूर गाने 'ठंडे ठंडे पानी से नहाना चाहिए' की है. इस गाने में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और मास्टर बिट्टू हैं. यह गाना 1978 की फिल्म 'पति पत्नी और वो' का है. इस गाने का बहुत ही पॉपुलर सॉन्ग है और सर्दियों में नहाते हुए अकसर मुंह से यह गाना अपने आप ही निकलने लगता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'पति पत्नी और वो' को बी.आर. चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में संजीव कुमार के अलावा विद्या सिन्हा और रंजीता भी थीं. फिल्म की कहानी हिंदी के मशहूर लेखक कमलेश्वर ने लिखी थी. फिल्म में ऋति कपूर, नीतू कपूर, टीना मुनीम और परवीन बाबी भी मेहमान कलाकार के तौर पर नजर आए थे.