रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार को जोरदार टक्कर दे रही है ये पंजाबी फिल्म, जान लिया कलेक्शन तो पकड़ लेंगे अपना सिर

पिछले कुछ समय से, हमने रीजनल फिल्मों के प्रभाव को देखा है, आरआरआर, केजीएफ चैप्टर 2 फिल्मों की सफलता जर्सी, बच्चन पांडे जैसी कई और बॉलीवुड फिल्मों की कमाई पर भारी पड़ी हैं.

रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार को जोरदार टक्कर दे रही है ये पंजाबी फिल्म, जान लिया कलेक्शन तो पकड़ लेंगे अपना सिर

रणबीर सिंह की जयेशभाई जोरदार को जोरदार टक्कर दे रही है ये पंजाबी फिल्म

नई दिल्ली:

आज शनिवार है, और इसका मतलब है कि शुक्रवार को सिनेमाघरों में हिट होने वाली फिल्मों के लिए परिणाम का दिन. 13 मई, 2022 को, तीन फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं. वाईआरएफ की जयेशभाई जोरदार, जिसमें रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में थे और इसके साथ ही ज़ी स्टूडियोज की दो रीजनल फिल्में धर्मवीर मुक्कम पोस्ट ठाणे (मराठी) और सौंकन सौंकने (पंजाबी). दिलचस्प बात यह है कि जयेशभाई जोरदार को धर्मवीर और सौंकन सौंकने के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने जमकर टक्कर दी है. धर्मवीर मुक्कम पोस्ट ठाणे का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2.05 करोड़ रहा, जबकि सौंकन सौंकने  का फर्स्ट डे कलेक्शन 2.25 करोड़ रहा. इसके अलावा सौंकन सौंकने का यह केवल इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है, जिसका मतलब यह है कि यह सिर्फ एक दिन का ग्रॉस कलेक्शन है, जो जयेशभाई जोरदार के कलेक्शन  3.25 करोड़ को भी मात दे सकती है.


पिछले कुछ समय से, हमने रीजनल फिल्मों के प्रभाव को देखा है, आरआरआर, केजीएफ चैप्टर 2 फिल्मों की सफलता जर्सी, बच्चन पांडे जैसी कई और बॉलीवुड फिल्मों की कमाई पर भारी पड़ी हैं. कुछ भी हो, ये नंबर्स यह साबित करते हैं कि दर्शक गुणवत्तापूर्ण कंटेंट जो फिल्म का रीयल हीरो होता है उसके प्रति आकर्षित होते हैं.


ज़ी स्टूडियोज ने  कश्मीर फाइल्स के सामने अपनी फिल्म को सफलता पूर्वक मैनेज किया है और कई सारे रिकॉर्ड को तोड़ा है जो पैंडेमिक के बाद सबसे ज्यादा सफल रही है. फिल्म धर्मवीर में प्रसाद ओक अहम भूमिका में नजर आए वहीं सौंकन सौंकने में सरगुन मेहता, अम्मी विर्क और निम्रत खैरा प्रमुख भूमिकाओं दिखाई दिए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: साथ-साथ दिखे रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा