मुंह में अंगूठा डाल पापा की गोद में बैठी ये बच्ची आज है बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस, बड़े-बड़े जाते हैं डर, पहचानने वाला कहलाएगा उस्ताद

सोशल मीडिया में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने पिता की गोद में मुंह में अंगूठा डालकर बैठी हुई है.

मुंह में अंगूठा डाल पापा की गोद में बैठी ये बच्ची आज है बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस, बड़े-बड़े जाते हैं डर, पहचानने वाला कहलाएगा उस्ताद

पापा की गोद में बैठी यह बच्ची आज है बॉलीवुड की टॉप स्टार

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सितारों की जिंदगी से जुड़ी कहानियों के बारे में जानने के लिए उनके फैंस हमेशा बेताब रहते हैं. चाहे उनके बचपन की कोई तस्वीर हो या फिर परिवार या दोस्तों के साथ बिताए गए पल, इन सभी की तस्वीरें या वीडियोज जब सोशल मीडिया पर सामने आते हैं, तो फैंस के बीच ये छा जाते हैं और वे उन्हें शेयर करना शुरू कर देते हैं. इसी तरह की एक बॉलीवुड एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है, जिसे देखकर उन्हें पहचान पाना हर किसी के बस की बात नहीं है. खुद इस एक्ट्रेस ने अपनी बचपन की इस तस्वीर को फादर्स डे के अवसर पर अपने पिता को फादर्स डे की शुभकामनाएं देने के लिए पोस्ट की है.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक बच्ची अपने पिता की गोद में मुंह में अंगूठा लिए बैठी है. साथ में उसकी मां भी है, जिनके गोद में एक और छोटा बच्चा नजर आ रहा है. यह बच्ची जहां कैमरे की ओर देख रही है, वहीं उनके माता-पिता उनकी ओर देख कर मुस्कुरा रहे हैं. यदि आप अब भी बॉलीवुड की इस अभिनेत्री को पहचान नहीं पाए हैं, तो चलिए हम आपको थोड़ा सा हिंट दे देते हैं. यह एक्ट्रेस बेबाक तरीके से अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं. साथ ही सोशल मीडिया में भी बड़ी एक्टिव रहती हैं.

तो चलिए यदि आप अभी तक इस एक्ट्रेस को नहीं पहचान पाए, तो हम आपको बता देते हैं कि मुंह में अंगूठा लिए अपने पिता की गोद में बैठी यह बच्ची कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हैं, जिन्होंने कि फादर्स डे के अवसर पर अपनी बचपन की इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है- हैप्पी फादर्स डे डैड. आपको बहादुरी का अवार्ड मिलना चाहिए, क्योंकि आपने सबसे बदमाश इन दो बच्चों को न केवल पाला-पोसा है, बल्कि उन्हें झेला भी है... स्वरा भास्कर की यह तस्वीर उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है और वे इस पर तरह-तरह से प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com