फोटो में बहन के साथ पोज दे रही छोटी सी बच्ची है टॉप एक्ट्रेस, जीनियस ही बता पाएंगे इसका नाम

वायरल हो रहे फोटो में एक प्यारी सी बच्ची अपनी बड़ी बहन के साथ पोज दे रही है. दोनों बच्चियां बड़ी होकर बड़ी स्टार रह चुकी हैं. दोनों बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. एक की तो हाल ही में फिल्म सुपरहिट हुई.दोनों बड़ी होकर बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस के रूप में फैंस के दिलों पर राज कर चुकी हैं.

फोटो में बहन के साथ पोज दे रही छोटी सी बच्ची है टॉप एक्ट्रेस, जीनियस ही बता पाएंगे इसका नाम

फोटो में दिख रही बच्ची है टॉप एक्ट्रेस

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) की पर्सनल लाइफ हो या उनकी बचपन के बारे में देखना सुनना, फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स के फैमिली मेंबर्स हो या उनकी बचपन की फोटो काफी वायरल होती रहती है. नए वायरल हो रहे फोटो में एक प्यारी सी बच्ची अपनी बड़ी बहन के साथ पोज दे रही है. दोनों बच्चियां बड़ी होकर बड़ी स्टार रह चुकी हैं. दोनों बेहतरीन एक्ट्रेसेस हैं. एक की तो हाल ही में फिल्म सुपरहिट हुई. शायद आपने इन दोनों स्टार सिस्टर्स को पहचान लिया और अगर नहीं पहचाना तो हम आपको बता दें, यह 80 और 90 के दशक की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस फराह नाज (Farah Naaz) और तब्बू (Tabu) की फोटो है. 

दोनों बड़ी होकर बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस के रूप में फैंस के दिलों पर राज कर चुकी हैं. इस फोटो को देख कर आप भी कहेंगे, तब्बू और फराह बचपन में भी बेहद प्यारी थी. फराह तो बाद में फिल्मों से गायब हो गईं, लेकिन तब्बू अब भी फिल्मों में एक्टिव हैं और एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में उन्होंने दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में उनकी फिल्म भूल भूलैया रिलीज हुई, इस फिल्म में वह डबल रोल में थी. वह जब भी स्क्रीन पर दिखती हैं बेहतरीन एक्टिंग से फैंस के दिल जीत लेती हैं. तब्बू की फैन फॉलोइंग करोड़ों में है. वह अब कम फिल्में करती हैं, लेकिन फैंस को उनकी फिल्मों के रिलीज का इंतजार रहता है. तब्बू अपने समय में सभी बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं और एक से बढ़ कर एक हिट फिल्में दे चुकी हैं.