सलमान खान के गले लगकर रोती हुई ये छोटी बच्ची अब है 'किसी का भाई किसी की जान' की एक्ट्रेस, क्या आपने पहचाना?

सलमान खान अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान की वजह से चर्चा में हैं. उनकी इस फिल्म से एक ऐसी एक्ट्रेस ने डेब्यू किया है, जिसने बचपन में सलमान खान से रोते हुए मुलाकात की थी.

सलमान खान के गले लगकर रोती हुई ये छोटी बच्ची अब है 'किसी का भाई किसी की जान' की एक्ट्रेस, क्या आपने पहचाना?

तस्वीर में नजर आ रहे ये छोटी बच्ची आज है 'किसी का भाई किसी की जान' की एक्ट्रेस

नई दिल्ली:

सलमान खान बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक जो अब तक कई अभिनेता और अभिनेत्रियों को डेब्यू करवा चुके हैं. इनमें से कुछ ऐसे भी कलाकार रहे हैं, जिन्हें भाईजान उनके बचपन से जानते हैं, लेकिन अब बड़े हो गए हैं. इन दिनों सलमान खान अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान की वजह से चर्चा में हैं. उनकी इस फिल्म से एक ऐसी एक्ट्रेस ने डेब्यू किया है, जिसने बचपन में सलमान खान से रोते हुए मुलाकात की थी. आज यह एक्ट्रेस खूबसूरती में अपनी मां को भी मात देती है. 

यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक हैं. जी हां, पलक तिवारी सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म की रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर पलक तिवारी और सलमान खान की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह काफी छोटी दिखाई दे रही है. उनका यह वीडियो सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 4 के फिनाले का है. 

When bhoi met 11 year old Palak Tiwari for the first time. Must say he is sweet with the kids.
by u/ProperPenguinn in BollyBlindsNGossip

बिग बॉस 4 का फिनाले पलक तिवारी की मां श्वेता ने जीता था. मां की यह जीत देखकर पलक तिवारी शो के स्टेज पर ही रोहने लगी थीं. वीडियो में सलमान खान पलक तिवारी को चुप करवाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में अभिनेता को ब्लू कोट में देखा जा सकता है. जबकि पलक तिवारी ब्लैक कलर की फ्रॉक पहने नजर आ रही हैं. पलक की यह वीडियो उस समय का है जब वह 11 साल की थीं. सोशल मीडिया पर उनका यह थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. पलक तिवारी और सलमान खान के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पामेला चोपड़ा के निधन के बाद अमिताभ बच्चन, अभिषेक-ऐश्वर्या आदित्य चोपड़ा के घर पहुंचे