बहन के साथ दिख रहा यह बच्चा है बॉलीवुड का फेमस एक्टर, ग्लैमर डॉल है गर्लफ्रेंड, पहचाना नाम तो कहलाएंगे चैंपियन

फोटो में बहन के साथ दिख रहा यह प्यारा बच्चा बड़ा होकर हैंडसम हंक बन चुका है. यह बच्चा काफी लोकप्रिय है औऱ आए दिन लाइम लाइट में रहता है. इसकी फिल्मों में कई बड़ी हीरोइनों के साथ बतौर हीरो कास्ट हो चुका है.

बहन के साथ दिख रहा यह बच्चा है बॉलीवुड का फेमस एक्टर, ग्लैमर डॉल है गर्लफ्रेंड, पहचाना नाम तो कहलाएंगे चैंपियन

बहन के साथ दिख रहा यह बच्चा है बॉलीवुड का लोकप्रिय एक्टर

नई दिल्ली :

Celebrity Photo Challenge: फोटो में बहन के साथ दिख रहा यह प्यारा बच्चा बड़ा होकर हैंडसम हंक बन चुका है. यह बच्चा काफी लोकप्रिय है औऱ आए दिन लाइम लाइट में रहता है. इसकी फिल्मों में कई बड़ी हीरोइनों के साथ बतौर हीरो कास्ट हो चुका है. इसके पिता फिल्म मेकर हैं तो बहनें भी काफी लोकप्रिय हैं. बॉलीवुड की ग्लैमर डॉल इसकी गर्लफ्रेंड हैं और आए दिन अपने पर्सनल लाइफ को लेकर फैंस के बीच सुर्खियों में रहता है. सोशल मीडिया पर भी बच काफी पॉपुलर है. 

शायद आपने इस बच्चे को पहचान लिया और अब तक नहीं पहचान पाए हैं तो हम आपको बता दें यह बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के बचपन की फोटो है. अर्जुन एक बहुत ही केयरिंग भाई हैं. सोशल मीडिया पर कई बार अर्जुन कपूर को अपनी बहन अंशुला कपूर के लिए प्यार एक्सप्रेस करते देखा गया है. एक बार फिर इंस्टाग्राम के जरिए अर्जुन कपूर ने अपनी लाडली बहन को बहुत ही खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. दरअसल आज अंशुला कपूर का जन्मदिन है. हाल ही में अर्जुन ने अंशुला के साथ अपने बचपन की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए एक प्यारा सा नोट लिखा है. अपनी छोटी बहन के लिए अर्जुन ने जो लिखा वो यकीनन आपके भी दिल को छू जाएगा.

अंशुला के बर्थडे पर अर्जुन कपूर ने लिखा हार्ट टचिंग नोट 

 अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अर्जुन कपूर ने एक बचपन की तस्वीर शेयर की है, जिसमें क्यूट सी बच्ची अंशुला के साथ छोटे से अर्जुन नजर आ रहे हैं. इसमें बेबी अंशुला को टॉय कार में बैठे देखा जा सकता है. उनके बगल में फर्श पर अर्जुन कपूर बैठे हुए हैं. बचपन की प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए इशकजादे एक्टर अर्जुन कपूर ने अंशुला के बर्थडे पर एक हार्ट टचिंग नोट लिखा है.  अर्जुन ने बेहद खास अंदाज में अपनी लाडली बहन के लिए प्यार का इजहार किया है. उन्होंने लिखा, 'जीवन भर के लिए मेरे साथी. हम हमेशा एक साथ हैं... अच्छा, बुरा या अगली... हैप्पी बर्थडे मेरी छोटी प्यारी बहन अंशुला, तुम सब अच्छा डिजर्व करती हो'. उन्होंने हैशटैग "हैप्पी बर्थडे," "लिटिल सिस्टर" और "बर्थडे" का भी इस्तेमाल किया.

 भाई को अंशुला ने दिया ये प्यार भरा जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 भाई के इतने प्यारे नोट को देखकर अंशुला कपूर ने  भी कमेंट बॉक्स के जरिए प्यारा सा रिप्लाई दिया. अंशुला ने अर्जुन के पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा, 'आई लव यू' और रेड हार्ट इमोजी पोस्ट किया.  इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू ने भी रेड हार्ट इमोजी पोस्ट की. सिर्फ सेलिब्रिटीज़ ही नहीं फैंस ने भी अंशुला के बर्थडे पर खास अंदाज में विश किया. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, बहुत प्यारी भाई बहन की जोड़ी, तो दूसरे ने दोनों के बचपन की तस्वीर को देखकर लिखा 'सो क्यूट'.