भाई के साथ दिख रही इस बच्ची की खूबसूरती पर मरते हैं एक्टर्स, बॉलीवुड फैमिली की हैं बहू, डाय हार्ड फैन भी नहीं बता पाएंगे नाम

सेलेब्स के बचपन की तस्वीर में आज ऐसी एक्ट्रेस को दिखाएंगे, जिन्हें बच्चा बच्चा तक जानता होगा. लेकिन उनकी ये तस्वीर देख फैंस भी नहीं पहचान पाएंगे.

भाई के साथ दिख रही इस बच्ची की खूबसूरती पर मरते हैं एक्टर्स, बॉलीवुड फैमिली की हैं बहू, डाय हार्ड फैन भी नहीं बता पाएंगे नाम

तस्वीर में दिख रही बच्ची का खूबसूरती में नहीं है कोई जवाब

नई दिल्ली:

सेलेब्स की बचपन की तस्वीर में आज हम आपको ऐसी एक्ट्रेस की झलक दिखाने वाले हैं, जो करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करती हैं. वहीं उनकी खूबसूरती पर मर मिटने वालों की गिनती नहीं हैं. तस्वीर में भाई के पास क्यूट अंदाज में बैठी यह बच्ची आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. बॉलीवुड ही नहीं साउथ की फिल्मों में भी उनके चर्चा होना आम बात हो गया है. इतना ही नहीं वह आज एक दिग्गज एक्टर की बहू हैं और एक्टर की वाइफ हैं. 

नहीं पहचाना? चलिए हम आपको बताते हैं यह कौन हैं. दरअसल, यह ऐश्वर्या राय बच्चन की बचपन की तस्वीर हैं, जिसमें वह भाई के साथ नजर आ रही हैं. 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली ऐश्वर्या को आज फैंस ऐश के नाम से बुलाते हैं. वहीं उन्हें बॉलीवुड ही नहीं तमिल, बंगाली और हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इतना ही नहीं वह बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. 

bmh2d10o

गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय बच्चन दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की बहू और अभिषेक बच्चन की वाइफ हैं. वहीं उनकी एक बेटी अराध्या बच्चन हैं, जो कि मां की कॉपी हैं और फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं. 

देवदास, धूम और ऐ दिल है मुश्किल, द लास्ट लीजन में काम कर चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय इन दिनों चियान विक्रम के साथ अपनी फिल्म पोन्नियिन सेल्वन के दूसरे पार्ट के चलते चर्चा में हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहा है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Airport Traffic: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए Deepika-Prakash Padukone और Arjun Kapoor