बॉलीवुड की बॉस लेडी है झूले पर भाई संग दिख रही ये बच्ची, इनके पति के साथ काम करने को लगाते हैं खान्स भी लाइन, पहचाना क्या?

इंटरनेट पर एक बार फिर एक एक्ट्रेस के बचपन की फोटो सामने आई है, जिसे पहचानने में लोगों के पसीने छूट जा रहे हैं.

बॉलीवुड की बॉस लेडी है झूले पर भाई संग दिख रही ये बच्ची, इनके पति के साथ काम करने को लगाते हैं खान्स भी लाइन, पहचाना क्या?

कौन है झूले पर भाई संग नजर आ रही ये बच्ची

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर आए दिन बॉलीवुड सेलेब की ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें पहचानने का चैलेंज दिया जा रहा है. अधिकतर तस्वीरें बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की हैं, जिसे पहचानने में लोगों के पसीने छूट जा रहे हैं. इंटरनेट पर एक बार फिर एक एक्ट्रेस के बचपन की फोटो सामने आई है, जिसे पहचानने की जद्दोजहद में लोग लग गए हैं. इस तस्वीर में आप एक छोटी बच्ची को अपने भाई के साथ झूले पर झूलते हुए देख सकते हैं. बता दें, यह बच्ची आज की डेट में बॉलीवुड की नंबर 1 एक्ट्रेस हैं और इतना ही नहीं इन्हें बॉलीवुड की क्वीन तक का खिताब हासिल है. क्या आप बता सकते हैं कि ये बच्ची आखिर कौन है?

lbp7novo

अगर अब भी आप पहचान नहीं पाए तो बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी हैं और उनके साथ नजर आ रहा लड़का उनके भाई हैं. रानी के भाई का नाम राजा मुखर्जी है. रानी मुखर्जी का नाम फिल्म इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में शामिल है, जो अपने अभिनय के अलावा अपनी क्यूटनेस के लिए भी मशहूर हैं. रानी इंडस्ट्री की क्वीन यूं ही नहीं कही जातीं. रानी ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है, जो उन्हें सुपरस्टार का दर्जा दिलाता है. रानी की दमदार आवाज और उनके शानदार अभिनय पर आज भी लोग फिदा हैं. 

v3opqu08
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में रानी मुखर्जी का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे शरारा सूट पहने पैपराजी से मिलती नजर आई थीं. इस दौरान उन्होंने पैपराजी को खड़े होकर पोज भी दिए. बात करें पर्सनल लाइफ की तो रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा से शादी रचाई है. आदित्य और रानी की आदिरा नाम की एक बेटी भी हैं. रानी मुखर्जी को आखिरी बार बंटी और बबली 2 में देखा गया है. तो कैसी लगी आपको रानी मुखर्जी की बचपन की ये तस्वीर? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.