अनुपम खेर के साथ इस फोटो में उदास नजर आ रही इस एक्ट्रेस को पहचानने में छूट जाएंगे पसीने, कभी गोविंदा के साथ जुड़ा था नाम

सेलब्रिटी की पुरानी फोटो का फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहता है. इस फोटो में अनुपम खेर के साथ नजर आ रही इस लड़की को पहचानते हैं.

अनुपम खेर के साथ इस फोटो में उदास नजर आ रही इस एक्ट्रेस को पहचानने में छूट जाएंगे पसीने, कभी गोविंदा के साथ जुड़ा था नाम

क्या आप बता सकते हैं फोटो में दिख रही यह लड़की है कौन-सी एक्ट्रेस

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की स्टाइलिश तस्वीरें तो आप देखते रहते हैं, लेकिन हम आपके लिए लेकर आते हैं आपके पसंदीदा कलाकारों की ऐसी तस्वीरें जिसमें उन्हें पहचानने में आपको मुश्किल हो और आपका टेस्ट भी हो जाए कि आप अपने पसंदीदा कलाकारों को पहचानते हैं या नहीं. इसी कड़ी में आज हम आपको दिखाते हैं बॉलीवुड की एक हीरोइन की ऐसी फोटो, जिन्होंने 1980 और 90 के दशक में बॉलीवुड पर राज किया और आज वो मशहूर जूलरी डिजाइनर हैं. सबसे पहले नजर डालें इस पुरानी तस्वीर पर ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर में अनुपम खेर के साथ बैठी इस स्टार को क्या आप पहचान पा रहे हैं? अगर नहीं, तो हम आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि नीलम कोठारी हैं और यह तस्वीर उनकी डेब्यू फिल्म जवानी के दौरान की है, जो 1984 में रिलीज हुई थी. जिसमें नीलम महज 16 साल की थीं.

urc2vqe8

नीलम कोठारी का जन्म 9 नवंबर 1967 को हांगकांग में हुआ. उनकी स्कूली पढ़ाई और कॉलेज सब कुछ हांगकांग में ही हुई. लेकिन जब नीलम अपनी छुट्टियां मनाने मुंबई आईं, तो फिर निर्देशक रमेश बहल ने उन्हें देखा और उन्हें जवानी फिल्म के लिए साइन किया. इसके बाद शुरू हुआ नीलम का फिल्मी करियर.

नीलम ने अंदाज प्यार का, खुदगर्ज, खतरों के खिलाड़ी, सिंदूर, घराना जैसी कई फिल्मों में काम किया. इतना ही नहीं गोविंदा के साथ उन्होंने 14 फिल्में की, जिसमें से 8 सुपर डुपर हिट फिल्में साबित हुई.

नीलम कोठारी की पर्सनल लाइफ उतार-चढ़ाव भरी रही. उन्होंने 2000 में ऋषि सेठिया नाम के बिजनेसमैन से शादी की. लेकिन उनकी यह शादी ज्यादा समय तक चल नहीं पाई. इसके बाद 2011 में उन्होंने बॉलीवुड एक्टर और मॉडल समीर सोनी के साथ शादी की. 2013 में उन्हें अहाना नाम की एक बच्ची का जन्म हुआ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीलम भले ही अब फिल्मों में नजर नहीं आतीं लेकिन 2020 में वह नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स )' में नजर आई थीं, जिसमें उनके किरदार को खूब पसंद किया गया. इतना ही नहीं नीलम जूलरी डिजाइनिंग का काम भी करती हैं.