आर्मी की वर्दी पहने पिता को प्यार से देखती इस बच्ची ने एक्टिंग की दुनिया में कमाया है नाम, क्रिकेट के महारथी से की है शादी- पहचाना क्या?

इस फोटो में नजर आ रही यह छोटी बच्ची आज बन चुकी है बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस. मशहूर क्रिकेट से रचा चुकी हैं ब्याह. पहचानें कौन?

आर्मी की वर्दी पहने पिता को प्यार से देखती इस बच्ची ने एक्टिंग की दुनिया में कमाया है नाम, क्रिकेट के महारथी से की है शादी- पहचाना क्या?

इस फोटो में नजर आ रही यह बच्ची आज है मशहूर एक्ट्रेस

नई दिल्ली:

फिल्मी दुनिया में कदम रखना आसान नहीं है, खासकर जो लोग बाहर से आते हैं उन्हें इस इंडस्ट्री में पैर जमाने में सालों लग जाते हैं, लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी हैं जिन्होंने अपनी पहली फिल्म से ही इंडस्ट्री में ऐसा नाम कमाया कि आज भी उनके नाम का सिक्का इंडस्ट्री में चलता है. उनके पिता तो आर्मी ऑफिसर रह चुके हैं, लेकिन उनका मन तो हमेशा से ही बॉलीवुड की क्वीन बनने का था और बॉलीवुड की क्वीन बनने के साथ-साथ हो एक क्रिकेटर की क्वीन भी बन चुकी हैं.

इस तस्वीर को जरा ध्यान से देखिए, आर्मी यूनिफॉर्म पहने एक शख्स के बाजू में ऑरेंज कलर की फ्रॉक पहने एक प्यारी सी बच्ची आपको नजर आ रही होगी? इस बच्ची पर गौर फरमाएं, जो अपने पापा को प्यार से देखती हुई नजर आ रही हैं. अगर अब भी आप अंदाजा नहीं लगा पाए हैं तो चलिए आपको एक हिंट देते हैं कि यह क्रिकेट के किंग की धर्मपत्नी हैं. अब तो आप अंदाजा लगा ही चुके होंगे कि यह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा है, जो बचपन की इस फोटो में बेहद प्यारी लग रही हैं.

इस तस्वीर में प्यारी सी स्माइल देती अनुष्का शर्मा अब खुद ढाई साल की बच्ची की मां हैं. बता दें अनुष्का का जन्म 1 मई 1988 को अयोध्या में हुआ था, हालांकि उनका पालन पोषण बेंगलुरु में हुआ. इसके बाद 2008 में उन्होंने शाहरुख खान के साथ बड़े पर्दे पर कदम रखा और उनकी फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' सुपर डुपर हिट रही. तब से लेकर अब तक अनुष्का शर्मा कई हिट फिल्में दे चुकी हैं, जिसमें बैंड बाजा बारात, जब तक है जान ,सुई धागा, सुल्तान, ए दिल है मुश्किल, पीके जैसी कई फिल्में है और जल्द ही वह बड़े पर्दे पर झूलन गोस्वामी की बायोपिक चकदा एक्सप्रेस में नजर आने वाली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: 'ब्लडी डैडी' का मूवी रिव्यू