वही नीली आंखें...वहीं मनमोहक मुस्कान...मंदाकिनी की इस हमशक्ल को देख फैन्स ने पकड़ा सिर, हुआ धोखा तो बोले- असली कौन है

मंदाकिनी ने फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' फिल्म से खूब लोकप्रियता हासिल की थी. सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो इस समय खूब वायरल हो रहा है, जो हूबहू मंदाकिनी लगती है. इस लड़की को देख आप भी धोखा खा जाएंगे.

वही नीली आंखें...वहीं मनमोहक मुस्कान...मंदाकिनी की इस हमशक्ल को देख फैन्स ने पकड़ा सिर, हुआ धोखा तो बोले- असली कौन है

मंदाकिनी की हमशक्ल का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

राज कपूर की फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली' में भोली-भाली और मासूम सी दिखने वाली मंदाकिनी ने अपनी खूबसूरती और अदाओं से दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया था. इस फिल्म के साथ वह रातोंरात स्टार बन गई थीं और उनका कोई भी फैन सफेद साड़ी में लिपटी मंदाकिनी के उस रूप को नहीं भूल सकता. इस बीच हाल में सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो ने मंदाकिनी के फैंस को कंफ्यूज कर दिया और लोगों के मन में कई सवाल उठने लगे. मंदाकिनी की हमशकल प्रियंका साल्वे को देख फैन्स कंफ्यूज हो गए हैं.

खा गए न धोखा! इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में दिख रही महिला हूबहू मंदाकिनी सी नजर आती हैं. उनकी आंखों को देखकर तो कोई भी एक बार धोखा खा जाए. उसके अलावा रंगत और चेहरा भी मंदाकिनी से काफी मिलता जुलता है. वीडियो में मंदाकिनी की हमशक्ल उनके ही गाने पर एक्ट करती भी नजर आ रही है. मंदाकिनी की इस हमशक्ल का नाम प्रियंका साल्वे है और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इस तरह के वीडियो से भरा हुआ है. मंदाकिनी की हमशक्ल प्रियंका साल्वे ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है.

इंस्टाग्राम पर मंदाकिनी की हमशक्ल के इस वीडियो को 30 हजार से अधिक लाइक्स मिले हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए ढेरों यूजर्स ने माना कि वह एकदम मंदाकिनी सी लगती हैं. एक यूजर ने लिखा, वाह.. सेम टू सेम मंदाकिनी जी. वहीं दूसरे ने लिखा, आप तो मंदाकिनी जैसी हो. वहीं तीसरे ने लिखा, कजरारे आंखों वाली, राम तेरी गंगा मैली की याद आ गई. वहीं एक अन्य ने लिखा, आप मंदाकिनी की बहन लग रही हैं.  

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com