पापा की गोदी में बैठा यह क्यूट सा बच्चा आज है बॉलीवुड का चमकता सितारा, सलमान खान से खुलेआम ले चुका है पंगा

पापा के गोद में बैठा ये बच्चा, देश के प्रधानमंत्री पर बनी फिल्म में उनका किरदार निभा चुका है. कॉमेडी हो या निगेटिव रोल इस कलाकार ने हर बार खुद को साबित किया है. यही नहीं सलमान खान से भी पंगा ले चुका है.

पापा की गोदी में बैठा यह क्यूट सा बच्चा आज है बॉलीवुड का चमकता सितारा, सलमान खान से खुलेआम ले चुका है पंगा

पापा के साथ नजर आ रहे इस एक्टर को पहचाना क्या

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के आपके चहेते सितारे बचपन में कैसे दिखते थे, ये जानने की चाहत तो हर किसी के दिल में होती है. आज हम एक ऐसे सितारे की तस्वीर लेकर आए हैं, जिनका नाता फिल्मी परिवार से रहा है. इनके पिता खुद एक दिग्गज अभिनेता रहे हैं, जिनकी भारी भरकम आवाज और जबरदस्त पर्सनैलिटी के लोग आज भी फैन हैं. पापा के गोद में बैठा ये बच्चा, देश के प्रधानमंत्री पर बनी फिल्म में उनका किरदार निभा चुका है. कॉमेडी हो या निगेटिव रोल इस कलाकार ने हर बार खुद को साबित किया है. क्या अब आपने इस एक्टर को पहचाना, अगर नहीं तो चलिए हम बताते हैं. तस्वीर में खिलखिलाता ये बच्चा, कोई और नहीं बल्कि विवेक ओबरॉय हैं.

साल 2002 में रामगोपाल वर्मा की फिल्म कंपनी से विवेक ओबेरॉय ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. फिल्मी दुनिया में 21 साल से अधिक का समय बिता चुके विवेक ने हर तरह के रोल किए और जमकर तारीफ भी बटोरी है. विवेक का फिल्मी करियर विवादों में भी रहा. विवेक ने सीधे सलमान खान से टक्कर ले ली और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ये आरोप लगाया कि वह उन्हें धमकी दे रहे हैं. विवेक के पिता सुरेश ओबेरॉय एक दिग्गज अभिनेता रहे हैं. विवेक हमेशा से अपने माता-पिता के बेहद करीब थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विवेक ने 2010 में कर्नाटक के तत्कालीन मंत्री जीवनराज अल्वा की बेटी प्रियंका अल्वा से शादी की. 2013 में विवेक के बेटे विवान वीर ओबेरॉय का जन्म हुआ. इसके बाद उनकी एक बेटी हुई, जिसका नाम अमाया निर्वाण ओबरॉय है. विवेक अक्सर अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं. विवेक ओबेरॉय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसे लेकर वह खूब चर्चा में रहे. आज भी सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोग उन्हें फॉलो करते हैं.