फोटो में मम्मी के साथ दिख रहा यह प्यारा बच्चा है Ex CM का बेटा, अब यह और इसकी वाइफ हैं बॉलीवुड के बड़े स्टार्स

हम अक्सर अपने फेवरेट स्टार्स के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं, वह अब कैसे दिखते हैं ये तो हम जानते हैं, लेकिन वो पहले कैसे दिखते हैं खासकर बचपन में, ये जानने की चाहत हमेशा फैंस के दिलों में बनी रहती है. आज हम ऐसे ही एक बॉलीवुड स्टार के बचपन की तस्वीर लेकर आए हैं.

फोटो में मम्मी के साथ दिख रहा यह प्यारा बच्चा है Ex CM का बेटा,  अब यह और इसकी वाइफ हैं बॉलीवुड के बड़े स्टार्स

क्यूट सा ये बच्चा फिल्मों में लोगों को हंसा-हंसाकर कर देता है लोटपोट

नई दिल्ली :

हम अक्सर अपने फेवरेट स्टार्स के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं, वह अब कैसे दिखते हैं ये तो हम जानते हैं, लेकिन वो पहले कैसे दिखते हैं खासकर बचपन में, ये जानने की चाहत हमेशा फैंस के दिलों में बनी रहती है. आज हम ऐसे ही एक बॉलीवुड स्टार के बचपन की तस्वीर लेकर आए हैं, जो आज बॉलीवुड में बड़ा नाम बन चुके हैं और जिन्हें अपने जबरदस्त कॉमेडी टाइमिंग के लिए भी पहचाना जाता है. कॉमेडी फिल्मों में धमाल मचाने वाले ये एक्टर ‘एक विलेन' भी रह चुके हैं. क्या आप अब इस स्टार का नाम गेस कर पाए? ये स्टार महाराष्ट्र के एक पूर्व सीएम के बेटे हैं. चलिए अब बिना देर किए हम इनका नाम भी बता देते हैं, तस्वीर में दिख रहा ये बच्चा एक्टर रितेश देशमुख हैं.

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख एक नामचीन राजनीतिक घराने से आते हैं, उनके पिता विलासराव देशमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रह चुके थे. रितेश बचपन में काफी नटखट थे, आज भी उनका अंदाज काफी मजाकिया है. एक इंटरव्यू के दौरान रितेश ने बताया था कि वह बचपन में किसी को ये बताने से कतराते थे कि उनके पिता मिनिस्टर हैं, वह कहते थे कि उनके पिता किसान हैं. तस्वीर में रितेश अपनी मां वैशाली देशमुख के साथ नजर आ रहे हैं.

रितेश के बचपन की एक और तस्वीर पर नजर डालिए, जिसमें वह अपने बड़े भाई अमित देशमुख के साथ बच्चों की साइकिल पर बैठे नजर आ रहे हैं. अमित राजनीति में सक्रिय हैं, वहीं रितेश अभिनय की दुनिया में नाम बना कमा रहे हैं.

इस तस्वीर में रितेश अपने काका-काकी और भाइयों के साथ बैठे नजर आ रहे हैं, उम्मीद हैं कि बीच में बैठे क्यूट से रितेश को आपने पहचान लिया होगा.

आज रितेश खुद भी दो बच्चों के पिता है. रितेश और जेनेलिया के दो बेटे हैं रियान और राहिल देशमुख. रितेश अक्सर अपने बच्चों के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं.

इन दिनों रितेश का लुक काफी बदला नजर आ रहा है, उन्होंने दाढ़ी काफी बढ़ा ली है. मस्ती और हाउसफुल जैसी फिल्मों से धमाल मचा चुके, रितेश हिंदी के साथ ही मराठी फिल्मों में भी सक्रिय हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com