तस्वीर में नजर आ रहा ये बच्चा 308 से ज्यादा लड़कियों को कर चुका है डेट, हीरो से ज्यादा विलेन बन बॉलीवुड में मचाया तहलका, आपने पहचाना ?

बॉलीवुड में जब भी किसी दिल फेंक एक्टर का जिक्र होता है तो उसमें इस शख्स का नाम जरूर लिया जाता है, अगर आप अभी भी गैस नहीं कर पाए तो इस तस्वीर को गौर से देखें.

तस्वीर में नजर आ रहा ये बच्चा 308 से ज्यादा लड़कियों को कर चुका है डेट, हीरो से ज्यादा विलेन बन बॉलीवुड में मचाया तहलका, आपने पहचाना ?

इस एक्टर ने कभी अपने दोस्त से मिलने के लिए सड़कों पर मांगी थी भीख

नई दिल्ली:

आज हम आपको मिलवाने जा रहे हैं बॉलीवुड के नायक से भी और खलनायक से भी. इस एक्टर ने दोनों ही किरदारों को बखूबी निभाया है लेकिन जब बड़े पर्दे पर खलनायक बनकर उतरे तो धूम मचा दी. बेहद प्यारी मुस्कुराहट लिए इस तस्वीर में नजर आ रहा है ये प्यारा सा बच्चा बॉलीवुड का हैंडसम हंक है. इन्होंने दो चार या 6 नहीं बल्कि 308 लड़कियों से इश्क लड़ाया है. आज भले ही यह 64 साल के हो चुके हो लेकिन इनकी पर्सनैलिटी और स्टाइल पर आज भी लड़कियां मरती हैं.  अब तक तो आपने इतने सारे हिंट जाने के बाद क्यूट से बच्चे को पहचान ही लिया होगा. अगर नहीं पहचान पाए तो एक और हिंट दिए देते हैं. ये जितने बेहतरीन एक्टर हैं इनके माता-पिता भी बॉलीवुड में अपने जमाने के दिग्गज एक्टर्स हुआ करते थे.

डिंपल वाली स्माइल में नजर आ रहा बच्चा कौन 

इस फोटो को जरा गौर से देखिए, सुनील दत्त और नरगिस दत्त की गोद में नजर आ रहा ये प्यारा सा बच्चा कौन है? आपको बता दें ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के हैंडसम हंक संजय दत्त हैं, जो इस तस्वीर में इतने मासूम लग रहे हैं कि कोई भी इन पर अपना दिल हार जाए. हो भी क्यों ना जवानी के दिनों में तो इन्होंने गर्लफ्रेंड रखने का रिकॉर्ड बना दिया था और आज 64 साल की उम्र में भी उनकी स्टाइल का कोई जवाब नहीं है. तभी तो आज भी संजय दत्त पर करोड़ों लड़कियां अपनी जान छिड़कती हैं.

कभी दोस्त से मिलने के लिए सड़कों पर मांगी थी भीख 

संजय दत्त अपनी लाइफ से जुड़े कई किस्सों के लिए मशहूर है, लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि जब अमेरिका में वो रिहैब सेंटर में थे, तो वहां से भाग कर अपने दोस्त से मिलने के लिए उन्होंने अमेरिका की सड़कों पर भीख तक मांगी थी और पैसे जोड़कर उन्होंने अपने दोस्त से मिलने की टिकट कराई थी.

ऐसा रहा फिल्मी करियर 

संजय दत्त का फिल्मी करियर बहुत धांसू रहा है, हालांकि उन्हें करियर के शुरुआती दौर में बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा. बता दें कि बाबा उर्फ संजय दत्त ने 1972 में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में रेशमा और शेरा नाम की फिल्म में काम किया था और उसके बाद 1981 में उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म रॉकी ने बड़े पर्दे पर कमाल कर दिया था. हालांकि इसके बाद ड्रग्स के चलते उनका करियर बुरी तरह से फेल हो गया, लेकिन उन्होंने इस लत से पीछा छुड़ा कर वापस बॉलीवुड में कदम रखा और उसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

 कर चुके हैं तीन शादियां 

संजय दत्त की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो 1987 में उन्होंने एक्ट्रेस रिचा शर्मा के साथ शादी की थी, हालांकि 1996 में उनका तलाक हो गया. इसके बाद 1998 में उन्होंने मॉडल रिया पिल्लई के साथ शादी की, लेकिन 2005 में उनके साथ भी उनका तलाक हो गया. उसके बाद उन्होंने 2008 में मान्यता दत्त के साथ शादी की और इस शादी से उनकी एक बेटी और बेटा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तारा सुतारिया, भूमि, शिल्पा और वाणी कपूर को मुंबई में किया गया स्पॉट