यह नीग्रो महिला बॉलीवुड और पंजाबी गानों की दीवानी है, जमकर करती हैं डांस, VIDEO देख कर आप भी कहेंगे वाह

तंजानिया के डांसर और सोशल मीडिया सेंसेशन किली पॉल के बाद अब एक और विदेशी डांसर का वीडियो सामने आया है जो बॉलीवुड और पंजाबी गानों पर जबरदस्त डांस करती दिख रहीं है. इस महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

यह नीग्रो महिला बॉलीवुड और पंजाबी गानों की दीवानी है, जमकर करती हैं डांस, VIDEO देख कर आप भी कहेंगे वाह

बॉलीवुड गाने पर भंगड़ा कर छा गई ये विदेशी महिला

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया ने आज कईयों को स्टार बना दिया है और उसकी वजह बॉलीवुड के गाने भी रहे हैं. बॉलीवुड के गानों का दुनिया भर में ऐसा क्रेज है कि विदेशों में भी इन गानों की वजह से लोग पॉपुलर हो रहे. तंजानिया के डांसर और सोशल मीडिया सेंसेशन किली पॉल के बाद अब एक और विदेशी डांसर का वीडियो सामने आया है जो बॉलीवुड और पंजाबी गानों पर जबरदस्त डांस करती दिख रहीं है. इस महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

<

पंजाबी गाने पर जबरदस्त डांस

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में दिख रही ये महिला अमेरिका की रहने वाली हैं और एक डांसर हैं. महिला का नाम Omala Gaddis है. Omala Gaddis बॉलीवुड गानों और यहां के कलाकारों की बहुत बड़ी फैन हैं. Omala का इंस्टाग्राम अकाउंट पंजाबी और बॉलीवुड गानों पर किए गए डांस वीडियोज से भरा पड़ा है. उनके एनर्जी और डांस मूव्स को लोग काफी पसंद करते हैं और उनकी खूब तारीफ भी होती है. कुछ लोग उन्हें लेडी किली पॉल भी बता रहे हैं.

भंगड़ा देख पंजाबियों ने भी की तारीफ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंजाबी गाने ‘तेरा यार बोलदा' पर अमेरिकी महिला का पंजाबी ट्रेडिशनल डांस भंगड़ा देख खुद पंजाब के रहने वाले लोग भी उनकी तारीफ कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर वीडियो को देख एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मैं पंजाबी हूं और यह मेरा मूल राज्य नृत्य है. मैं इस गीत पर डांस करते हुए बड़ी हुई हूं. आपने इसे बेहद खूबसूरती से निभाया'. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मैं एक पंजाबी हूं और वह मुझसे बेहतर भांगड़ा कर रही हैं'. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, ‘जबरदस्त डांस और कमाल की एनर्जी, आप शायद पिछले जन्म में पंजाबी रही होंगी'.