विज्ञापन

बॉयफ्रेंड की मौत के बाद बुरी तरह ट्रोल हुई थी ये एक्ट्रेस, अब छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री !

बॉयफ्रेंड की मौत के बाद हर किसी की शक की उंगली इस एक्ट्रेस पर उठी थी बेतहाशा ट्रोल होने के बाद इस एक्ट्रेस ने अब ये बड़ा फैसला लिया है.

बॉयफ्रेंड की मौत के बाद बुरी तरह ट्रोल हुई थी ये एक्ट्रेस, अब छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री !
एक्टिंग की दुनिया से दूर हो चुकी है ये एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

रिया चक्रवर्ती जिन्हें अपने बॉयफ्रेंड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कड़ी जांच का सामना करना पड़ा ने हाल ही में शेयर किया कि उन्होंने फिल्मों या शो में एक्टिंग करना बंद कर दिया है. उन्होंने अपने लेटेस्ट पॉडकास्ट में अपनी जिंदगी के 'सेकेंड फेज' पर चर्चा की जहां उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन को होस्ट किया था. रिया ने यह भी बताया कि उन्हें ऐसा महसूस होता है कि उनके पास कहीं भी जाकर सब कुछ पोलराइज करने की सुपरपावर है. उन्होंने कहा, “ठीक है लोग अब इस बात को लेकर सोच में हैं कि मैं जिंदगी बिताने के लिए क्या करती हूं."

सुष्मिता से बातचीत के दौरान रिया ने कहा, "मैं फिल्मों में एक्टिंग नहीं कर रही हूं. मैं दूसरे काम करती हूं. मैं इंस्पिरेशनल स्पीच देती हूं और इसी से मैं अपना पैसा कमाती हूं." 2020 में सुशांत की मौत के बाद रिया को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. उन्हें दिवंगत एक्टर के लिए ड्रग्स खरीदने के आरोप में सितंबर 2020 में गिरफ्तार किया गया था और अक्टूबर 2020 में जमानत मिलने से पहले उन्होंने 28 दिन बायकुला जेल में बिताए थे. 
हालांकि वह अपनी जिंदगी के उस फेज से आगे निकल चुकी हैं और अब खुद के "नए" वर्जन को इंजॉय कर रही हैं. उन्होंने कहा, "हर कोई मेरा 'एक फेज' जानता है या मान लेता है कि वे इसे जानते हैं. मैं अलग-अलग फीलिंग्स को महसूस करने, खुद के अलग-अलग वर्जन होने के कई स्टेजेस से गुजरी हूं. आखिरकार मैं खुद को और ज्यादा महसूस कर रही हूं और मैं इसे उन सभी के साथ मनाना चाहती हूं जिनका 'चैप्टर 2' है. मैं कहना चाहती हूं कि चेप्टर 2 होना, फिर से शुरुआत करना, जीवन में आगे बढ़ना ठीक है. मैं बदलाव का जश्न मनाना चाहती हूं." 

रिया जो अब मुश्किलों को सहने के बाद पॉजिटिव विजन रखती हैं ने अपनी "सुपरपावर" का खुलासा करते हुए उन्होंने कहा, "मैं अक्सर मजाक करती हूं कि मेरे पास एक बड़ी सुपरपावर है. मैं एक कमरे में एंट्री करती हूं तो इसे पोलराइज कर सकती हूं. उनमें से आधे लोग सोचेंगे, 'उसने कुछ किया है, वह एक चुड़ैल है, वह काला जादू करती है और बाकी आधे सोचेंगे 'वह एक मजबूत लड़की है जिसने इससे लड़ाई लड़ी, उसमें हिम्मत थी.' मैं इसे उस पल महसूस कर सकती हूं जब मैं किसी कमरे में प्रवेश करती हूं. मैं इसे डेंटिस्ट के क्लिनिक, जिम, एयरपोर्ट पर अनुभव करूंगी. इसने मुझे यह भी समझा है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. जो लोग आपसे प्यार करते हैं बढ़िया, जो आपसे नफरत करते हैं वह भी ठीक है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता."

रिया ने अपने करियर की शुरुआत एक वीडियो जॉकी के रूप में की थी और उन्होंने टीवी शो और फिल्म दोनों में काम किया है. उन्हें आखिरी बार MTV रोडीज 19 में एक गैंग लीडर के रूप में देखा गया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
बॉयफ्रेंड की मौत के बाद बुरी तरह ट्रोल हुई थी ये एक्ट्रेस, अब छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री !
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com