विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 15, 2023

शाहरुख खान के साथ दिख रहा ये एक्टर नहीं पढ़ने देता था मां को अखबार, एक डर था कारण

हरमन बावेजा ने लंबे समय बाद बॉलीवुड में एंट्री की है. इस बार वे एक वेब सीरीज का हिस्सा हैं. जिसमें उन्होंने पुलिसकर्मी का रोल निभाया है. हंसल मेहता की इस वेब सीरीज में हरमन के अलावा करिश्मा तन्ना, प्रोसेनजीत चटर्जी और मोहम्मद जीशान जैसे कलाकार हैं.

Read Time: 3 mins
शाहरुख खान के साथ दिख रहा ये एक्टर नहीं पढ़ने देता था मां को अखबार, एक डर था कारण
शाहरुख खान के साथ दिख रहे इस एक्टर को पहचाना क्या
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन से तुलना होने के बाद सुर्खियों में आने वाले एक्टर हरमन बावेजा की वेब सीरीज हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. वेब सीरीज का नाम 'स्कूप' है. इसमें हरमन बवेजा एक पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नजर आ रहे हैं, जो बेहद दमदार है. पहली बार हरमन किसी ओटीटी वेब शो में आए हैं. साल 2009 में 'लव स्टोरी 2050' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हरमन ने बाद में 'व्हाट्स योर राशी' और 'इट्स माय लाइफ' जैसी फिल्में भी की. हालांकि, करियर के शुरुआती दिन उनके लिए ज्यादा खास नहीं रहे. एक समय ऐसा भी था, जब हरमन बावेजा अपनी मां को अखबार तक नहीं पढ़ने देते थे. इसका खुलासा खुद एक्टर ने की है और बताया वे क्यों नहीं चाहते थे कि घर में अखबार आए...

ऋतिक रोशन से एक्टर की तुलना

हाल ही में एक इंटरव्यू में हरमन बावेजा ने ऋतिक रोशन से उनकी तुलना पर खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि कुछ फिल्में करने के बाद उनके बारें में बहुत बुरी और गलत बातें लिखी गईं. उन्होंने बताया कि जब प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर इस तरह की बातें लिखी या कहीं जाती हैं तो बहुत दुख होता है. इन बातों ने उन्हें बहुत ज्यादा आहत किया. 

मां को अखबार नहीं पढ़ने देता था एक्टर

हरमन बावेजा ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया कि जब न्यूज पेपर में उनके लिए इस तरह की बातें लिखी जाती थी, तब वे किसी तरह उन पेपर्स को चुरा दिया करते थे और मां के हाथ नहीं आने देते थे. वो कभी नहीं चाहते थे कि उनके बारें में मीडिया में जो कुछ भी लिखा जा रहा है, वो मां को पता चले. इतना ही नहीं उन्होंने घर पर न्यूजपेपर आने से भी रोक दिया था. यही कारण रहा कि खुद को सीमित दायरे में रख हरमन बावेजा ने फिल्मों और मीडिया से दूरी बना ली. 

हरमन बावेजा की वेब सीरीज

लंबे समय बाद वापसी करने वाले हरमन बावेजा'स्कूप' में पुलिसकर्मी का रोल निभाया है. स्कूप वेब सीरीज को हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है. इसमें हरमन के अलावा करिश्मा तन्ना, प्रोसेनजीत चटर्जी और मोहम्मद जीशान जैसे कलाकार हैं. इसी साल 2 जून को सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. 

हरमन बावेजा की फिल्में

हरमन बावेजा की पहली फिल्म रोमांस साइंस फिक्शन 'लव स्टोरी 2050' थी, जिसे उनके पिता हैरी बावेजा ने ही डायरेक्ट किया था. इसके बाद वे 'विक्ट्री' में नजर आए और फिर रोमांटिक कॉमेडी What's Your Raashee में प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आए. फिर 5 साल के लंबे गैप के बाद 2014 में 'Dishkiyaoon' और 2020 में 'It's My Life' में दिखाई दिए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राखी सावंत के पेट से निकला 10 सेमी का ट्यूमर, मदद के लिए आगे आए सलमान खान
शाहरुख खान के साथ दिख रहा ये एक्टर नहीं पढ़ने देता था मां को अखबार, एक डर था कारण
सामंथा ने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी थी इलाज की सलाह, डॉक्टर ने लगाई फटकार तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Next Article
सामंथा ने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी थी इलाज की सलाह, डॉक्टर ने लगाई फटकार तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;