इस एक्टर ने सोशल मीडिया पर कर दिया 'तू झूठी मैं मक्कार' के क्लाइमैक्स का खुलासा, कहा- ऐसा 10 फिल्मों में देख चुके हैं

मशहूर निर्माता निर्देशक लव रंजन की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. इस फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस शानदार कमाई की है.

इस एक्टर ने सोशल मीडिया पर कर दिया 'तू झूठी मैं मक्कार' के क्लाइमैक्स का खुलासा, कहा- ऐसा 10 फिल्मों में देख चुके हैं

इस एक्टर ने सोशल मीडिया पर कर दिया 'तू झूठी मैं मक्कार' के क्लाइमैक्स का खुलासा

नई दिल्ली:

मशहूर निर्माता निर्देशक लव रंजन की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. इस फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस शानदार कमाई की है. वहीं फिल्म को दर्शकों को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. इस बीच खुद को फिल्म क्रिटिक्स कहने वाले बॉलीवुड अभिनेता केआरके (कमाल आर खान) ने लव रंजन की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के क्लाइमैक्स का खुलासा कर दिया है.

उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया है कि फिल्म के आखिरी में क्या होता है. केआरके सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. वह बॉलीवुड से जुड़े कई मुद्दों पर अपनी राय भी शेयर करते रहते हैं. केआरके ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' की आलोचना करते हुए लिखा, 'आखिरकार लव रंजन ने इस फिल्म में वही क्लाइमैक्स रखा है जो पिछली 10 फिल्मों में देख चुके हैं. श्रद्धा कपूर फ्लाइट में बैठने के लिए जा रही होती हैं. तभी रणबीर कपूर उन्हें रोकने के लिए एयरपोर्ट पहुंच जाते हैं. इसका मतलब यह हैं कि लव रंजन के पास खुद का कोई क्लाइमैक्स तक नहीं था. यह साल 2023 की सबसे खराब फिल्मों में से एक है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' को क्रिटिक्स से तो अच्छे रिव्यूज मिले, लेकिन दर्शकों ने इसे मिले-जुले रिएक्शन दिए. फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं. तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 15.73 करोड़ रुपये की कमाई की है. 'तू झूठी मैं मक्कार' में बुधवार, 08 मार्च, 2023 को रिलीज हुई है.