Tiger 3 को ओटीटी पर देखने से पहले जरुर देखें ये 4 जासूसी और एक्शन पैक्ड मूवीज, चौथी तो कमा चुकी है 1000 करोड़

Spy Universe Movies : यशराज फिल्म्स का स्पाई यूनिवर्स अब लगातार बढ़ रहा है. दर्शक भी जासूसी वाली फिल्मों को काफी पसंद कर रहे हैं. यही कारण है कि अब मेकर्स 'टाइगर 3' के ओटीटी रिलीज की तैयारी कर रहे हैं.

Tiger 3 को ओटीटी पर देखने से पहले जरुर देखें ये 4 जासूसी और एक्शन पैक्ड मूवीज, चौथी तो कमा चुकी है 1000 करोड़

Amazon Prime Video: टाइगर 3 से पहले अमेजन प्राइम वीडियो पर देखें ये 4 एक्शन मूवीज

नई दिल्ली:

सलमान खान और कैटरीना कैफ की स्पाई फिल्म 'Tiger 3' को अब ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी चल रही है. 'एक था टाइगर' से शुरू हुआ सफर 'टाइगर 3' तक पहुंच गया है. इससे पता चलता है कि यशराज फिल्म्स का स्पाई यूनिवर्स अब लगातार बढ़ रहा है. दर्शक भी जासूसी वाली फिल्मों को काफी पसंद कर रहे हैं. अगर आप भी जासूसी कहानियां, एक्शन-रोमांच का डबल डोज और धमाकेदार एक्शन पैक्ड फिल्मों के शौकीन हैं तो 'टाइगर 3' के ओटीटी रिलीज से पहले आइए जानते हैं जासूसी वाली फिल्में किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं...

'एक था टाइगर'

यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की सबसे पहले शुरुआत 2012 में रिलीज सलमान खान और कैटरीना कैफ की 'एक था टाइगर' से हुई थी. इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. इस फिल्म में सलमान जासूस, देशभक्त, प्रेमी और फाइटर बनकर दर्शकों का दिल जीत लिया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त तहलका मचाया. 'एक था टाइगर' को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

'टाइगर जिंदा है'

'एक था टाइगर' का शानदार कलेक्शन देखने के बाद इसका दूसरा पार्ट 'टाइगर जिंदा है' आया. यह फिल्म साल 2017 में आई. इस पार्ट में भी सलमान-कैटरीना की जोड़ी को दर्शकों ने पसंद किया और जबरदस्त कमाई की. 'टाइगर जिंदा है' को भी आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

'वॉर'

यशराज फिल्म्स की अगली स्पाई यूनिवर्स फिल्म साल 2019 में आई. जबरदस्त एक्शन से भरपूर ये फिल्म 'वॉर' थी. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को गजब का रिस्पॉन्स मिला था. दोनों एक्टर्स के एक्शन को खूब तारीफें मिलीं. इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर सकते हैं.

'पठान'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साल 2023 में YRF स्पाई यूनिवर्स की अगली फिल्म शाहरुख खान की 'पठान' थी. इस फिल्म में किंग खान ने जमकर धमाल मचाया. इस फिल्म को पूरी दुनिया में पसंद किया गया. 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर 1,000 करोड़ रुपए कमाए. 'पठान' शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे स्टार्स हैं. ये फिल्म अमोजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.