करिश्मा कपूर के घर पर जमीं सितारों की महफिल, तस्वीर में एक साथ नजर आए करिश्मा, करीना और संजय कपूर

करिश्मा कपूर अक्सर अपने दोस्तों को पार्टियों और गेट-टुगेदर के लिए होस्ट करती रहती हैं. एक बार फिर आप करिश्मा ने अपने फ्रेंड्स और फैमिली के लिए एक बहुत ही शानदार पार्टी होस्ट की. करिश्मा की इस पार्टी की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

करिश्मा कपूर के घर पर जमीं सितारों की महफिल, तस्वीर में एक साथ नजर आए करिश्मा, करीना और संजय कपूर

एक साथ नजर आए तीन Kapoor's, दिखा स्टाइलिश अंदाज़

नई दिल्ली :

बॉलीवुड का कपूर खानदान बेहतरीन पार्टियों की मेजबानी करने के लिए जाना जाता है. नया साल हो या क्रिसमस या फिर मिड-वीक चिल सेशन, कपूर फैमिली आपको कभी निराश होने का मौका नहीं देती. फैमिली गेट टुगेदर हो मस्ती हो या फिर डिलीशियस खाना, कपूर फैमिली इन सभी की शौकीन है. ऐसे में हाल ही में करिश्मा कपूर ने अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के लिए एक मिड वीक डिनर पार्टी होस्ट की. इस पार्टी में करीना कपूर से लेकर संजय कपूर और मलाइका अरोड़ा से लेकर करण जौहर तक कई लोगों ने शिरकत की. हाल ही में करिश्मा के पार्टी की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. जिलमें वे संजय कपूर के साथ फोटो खिंचवाती नजर आ रही हैं. 

 एक साथ नजर आए तीन Kapoor's, दिखा स्टाइलिश अंदाज़ 

करिश्मा कपूर अक्सर अपने दोस्तों को पार्टियों और गेट-टुगेदर होस्ट करती रहती हैं. इस बार भी करिश्मा ने अपने फ्रेंड्स और फैमिली के लिए एक बहुत ही शानदार पार्टी होस्ट की है. करिश्मा की इस पार्टी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर में एकसाथ तीन क पूर्स नजर आ रहे हैं. फोटो में संजय कपूर बीच में खड़े हुए नजर आ रहे हैं और उनके दोनों तरफ उन्हें पकड़ कर करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान खड़े हुए पोज़ दे रही हैं. तस्वीर में जहां करिश्मा ब्लैक टॉप और ब्लैक बटरफ्लाई प्रिंट स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं, वहीं करीना कपूर खान रेड  कफ्तान शॉर्ट ड्रेस पहने बहुत ही गॉर्जियस लग रही हैं. संजय कपूर ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड शर्ट और डेनिम जींस पहने हुए हैं.  करीना करिश्मा और संजय कपूर के चेहरे की स्माइल ये बताने के लिए काफी है कि सभी ने पार्टी में बहुत चिल किया है और क्वालिटी टाइम स्पेंड किया है.

महफिल में सितारों ने जमाया रंग 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करिश्मा कपूर की इस डिनर पार्टी में जहां संजय कपूर अपनी पत्नी महीप कपूर के साथ पहुंचे थे. वहीं इस पार्टी में करण जौहर, मलाइका अरोड़ा,  फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी इनवाइट थे.सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पार्टी की तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि करिश्मा की पार्टी में फुल ऑन मस्ती और धमाल किया गया. सोशल मीडिया पर संजय कपूर करिश्मा और करीना कपूर खान की इस तस्वीर को 'रियल बॉलीवुड हंगामा की ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. पार्टी में हर एक सेलेब का अंदाज बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिखा.