Thackeray Box Office Collection Day 2: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 'ठाकरे' से मचाया धमाल, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

Thackeray Box Office Report: 'ठाकरे' (Thackeray) फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की एक्टिंग देखने के बाद आप वाहवाही करने पर मजबूर हो जाएंगे.

Thackeray Box Office Collection Day 2: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 'ठाकरे' से मचाया धमाल, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

Thackeray Box Office Collection Day 2: 'ठाकरे' फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)

खास बातें

  • रिपब्लिक डे पर 'ठाकरे' सुपरहिट
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी की धांसू एक्टिंग
  • 25 जनवरी को हुई रिलीज
नई दिल्ली:

Thackeray Box Office Collection Day 2: 'ठाकरे' (Thackeray) फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की एक्टिंग देखने के बाद आप वाहवाही करने पर मजबूर हो जाएंगे. महाराष्ट्र के टाइगर के नाम से मशहूर रहे बालासाहेब ठाकरे (BalaSaheb Thackeray) के जीवन पर आधारित फिल्म को देखने के लिए लोगों में काफी उत्सुकुता देखने को मिली. शनिवार को कई जगह ऐसे भी रहे, जहां फिल्म हाउसफुल चले. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म ने रिपब्लिक डे के मौके पर करीब 10 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली. वीकेंड के दो दिन में 16 करोड़ रुपए कमा चुकी है. शिवसेना पार्टी के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे (BalaSaheb Thackeray) के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म को हिंदी के अलावा मराठी व अंग्रेजी भाषा में भी रिलीज किया गया है. 

Manikarnika Box Office: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' का रिपब्लिक डे पर तहलका, कमाए इतने करोड़

 

 

बालासाहेब ठाकरे के किरदार में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की खासियत है उनकी जबरदस्त एक्टिंग और वह अपनी इस कला से हर किसी को मोह लेते हैं. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) के अनुसार 'ठाकरे' (Thackarey) फिल्म ने पहले दिन करीब 6 करोड़ की कमाई की. 

पद्मश्री मिलने पर इमोशनल हुए मनोज वाजपेयी, बोले- 'बहुत बड़ा सम्मान है क्योंकि...'

देखें Video-

 

बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) बॉलीवुड में एक्टिंग के नए मायने सेट कर रहे हैं. फिल्म दर फिल्म उनकी अदाकारी के मुरीद बढ़ते जा रहे हैं. इन दिनों नवाज की फिल्म ठाकरे चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में नवाजुद्दीन बालासाहेब ठाकरे (Balasaheb Thackeray) के किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म के लिए उनका लुक देखकर लोग बिल्कुल हैरान रह गए थे. फिल्म के ट्रेलर में नवाजुद्दीन (Nawazuddin) हूबहू ठाकरे की तरह नजर आ रहे हैं. उनके इस लुक के लिए प्रोस्थेटिक मेकअप का इस्तेमाल किया गया है जिसे साकार रूप आर्टिस्ट प्रीति शील सिंह ने दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...