विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 15, 2022

करण-तेजस्वी ने एक दूसरे के लिए खूब लुटाया प्यार, एक्ट्रेस ने कहा- आंखें बयां करती हैं उसकी सच्चाई

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस 15 में एक-दूसरे से प्यार हो गया. तब से दोनों साथ हैं. फैंस ने इन्हें प्यार से तेजरान नाम दिया है. एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड पर आए दिन प्यार लुटाती रहती हैं. एक्ट्रेस ने कहा, वह देख सकती है कि वह उसे कितनी ईमानदारी से प्यार करता है.

Read Time: 3 mins

करण-तेजस्वी ने एक दूसरे के लिए खूब लुटाया प्यार

नई दिल्ली:

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टेली टाउन के सबसे मस्त कपल हैं. रियलिटी शो बिग बॉस 15 में लवबर्ड्स को एक-दूसरे से प्यार हो गया और जब से शो खत्म हुआ है तब से दोनों साथ हैं. फैंस ने इन्हें प्यार से तेजरान नाम दिया है. दोनों कपल्स के लिए गोल सेट करते रहते हैं. दोनों की हाल ही में रोमांटिक मानसून गाना 'बारिश आई है' साथ दिखे. उनकी सिज़लिंग केमिस्ट्री ने फैंस को खुश कर दिया. नागिन 6 की एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड को बेहद पसंद करती हैं और आए दिन उन पर प्यार लुटाती रहती हैं. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, जब तेजस्वी से करण के प्यार के बारे में सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने कहा, वह देख सकती है कि वह उसे कितनी ईमानदारी से प्यार करता है.

 उन्होंने कहा, “जब मैं आसपास होती हूं तो वह जिस तरह से मेरे साथ व्यवहार करता है, वह मुझे पसंद है. उसकी नजर में वह ईमानदारी है, जिससे पता चलता है कि  वह सबसे ज्यादा प्यार करता है. जब भी वह कहता है कि वह मुझसे प्यार करता है तो उसकी आंखें भी यह बयां करती हैं. करण की आंखें पूरी दुनिया में सबसे खूबसूरत हैं, मैं उनकी आंखों को देखना बंद नहीं कर सकती. मैं देख सकती हूं कि वह मुझसे कितनी ईमानदारी से प्यार करता है. मुझे उनकी ईमानदार भावनाओं से प्यार है."

 जब उनसे पूछा गया कि उन्हें तेजा में क्या पसंद है, तो उन्होंने कहा, मैं उसके आसपास खुद को पसंद करता हूं." इसके अलावा, करण ने प्यार के बारे में बात की और खुलासा किया कि यह उनके लिए क्या मायने रखता है. "मेरे लिए, प्यार एक अहसास है जो हर समय होता है. मुझे याद है जब तेजस्वी चंडीगढ़ शूटिंग के लिए गई  थी, मैं हर शाम उनके साथ रहता था, लेकिन उस दिन शाम को मुझे एहसास हुआ कि वह यहां नहीं हैं. मुझे महसूस हो रहा था कि मैं उन्हें मिस कर रहा हूं. हम लड़ते हैं, हम साथ खाते हैं, हम घुमते हैं, हमारी अलग-अलग राय है, लेकिन ऐसे क्षण आते हैं जब हमें एहसास होता है कि हम एक-दूसरे से प्यार करते हैं.”तेजस्वी ने आगे कहा, "हमारे प्यार का जादू यह है कि हम लड़ते हैं और बाद में हम वापस आ जाते हैं.  

ये भी देखें :

VIDEO:  "मैं नहीं जानती थी मिताली राज भरतनाट्यम डांसर थीं": तापसी पन्नू

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सांवले रंग की वजह से बचपन में खूब सुने ताने, फिर यूं बनाई बॉलीवुड में पहचान, आज नेटवर्थ है 130 करोड़ से ज्यादा
करण-तेजस्वी ने एक दूसरे के लिए खूब लुटाया प्यार, एक्ट्रेस ने कहा- आंखें बयां करती हैं उसकी सच्चाई
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Next Article
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;