शूटिंग के बीच सेट पर ही यूं झूमने लगीं तारा सुतारिया, खूब वायरल हो रहा Video

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) का यह डांस वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो पर वो खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

शूटिंग के बीच सेट पर ही यूं झूमने लगीं तारा सुतारिया, खूब वायरल हो रहा Video

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने अपने काम के साथ-साथ अपने स्टाइल से भी लोगों का खूब दिल जीता है. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने अब एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो शूटिंग के बीच सेट पर ही यूं झूमकर डांस करने लग जाती हैं. तारा सुतारिया (Tara Sutaria Dance) ने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. हमेशा की तरह फैन्स उनके वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) को वीडियो में देखा जा सकता है कि सेट पर शूटिंग के बीच वो डांस कर रही हैं और डायरेक्टर उनके अंदाज को शूट कर रहे हैं. वीडियो में उनका अंदाज और स्टाइल देखने लायक है. इस वीडियो को शेयर करते हुए तारा सुतारिया ने लिखा: 'जब आप सेट पर ही सुधार करने लग जाते हैं.' बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब तारा सुतारिया ने अपने स्टाइल से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. इससे पहले भी उनके पोस्ट वायरल होते रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की आने वाली फिल्मों में 'एक विलेन 2', 'तड़प' और 'हीरोपंती 2' शामिल है. तारा सुतारिया को सिंगिंग का भी बहुत शौक है. फिल्मों में आने से पहले वो 'एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा' जैसे टीवी शो में अपने हुनर का जलवा बिखेर चुकी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस डिज्नी चैनल के शो 'बिग बड़ा बूम', 'सुइट लाइफ ऑफ करण', 'कबीर' और 'ओए जस्सी' जैसे शो में भी काम कर चुकी हैं.  तारा सुतारिया ने शो 'म्यूजिकल ग्रीजट' में भी लीड रोल निभाया था.