विज्ञापन

वेदा को जज मत करिए... जॉन अब्राहम के जर्नलिस्ट को फटकार लगाने के बाद तमन्ना भाटिया ने शेयर किया पोस्ट

जॉन अब्राहम के पत्रकार के सवाल पर गुस्सा करने के बाद अब तमन्ना भाटिया ने वेदा का ट्रेलर शेयर करते हुए एक पोस्ट लिखा है.

वेदा को जज मत करिए... जॉन अब्राहम के जर्नलिस्ट को फटकार लगाने के बाद तमन्ना भाटिया ने शेयर किया पोस्ट
जॉन अब्राहम की वेदा का तमन्ना भाटिया ने शेयर किया ट्रेलर
नई दिल्ली:

जॉन अब्राहम अपनी नई फिल्म वेदा के लिए तैयार हैं, जो 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. लेकिन इससे ज्यादा बिहेवियर के चर्चे सोशल मीडिया पर हो रहे हैं. इसकी वजह हाल ही में मुंबई में वेदा के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर एक्टर द्वारा एक पत्रकार के सवाल पर गुस्सा होना है. दरअसल, जर्नलिस्ट ने सवाल पूछा कि वह लगातार एक्शन फिल्में करके दोहराव कर रहे हैं, जिस पर जॉन अब्राहम ने पत्रकार को जवाब देते हुए कहा, "क्या मैं बुरे सवाल और बेवकूफों को बुला सकता हूं" और कहा, "क्या आपने फिल्म देखी है?" . 

वहीं आगे जब रिपोर्टर ने कहा कि उसने ट्रेलर देखा है, तो जॉन ने कहा, "फिल्म देखें और फिर फैसला करें, और फिर मैं पूरी तरह से आपका हूं. आप जो भी कहें. लेकिन अगर आप गलत हैं, तो मैं आपको पलटकर चीर दूंगा." इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ और जॉन अब्राहम की काफी आलोचना हुई. लेकिन अब फिल्म की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है. 

उन्होंने लिखा, वेदा को उसके कवर से जज ना करें. मेरा विश्वास करें जब मैं कहती हूं, यह सिर्फ़ एक एक्शन फ़िल्म से कहीं ज़्यादा है! मेरे दोस्त जॉन अब्राहम, देश के पसंदीदा एक्शन हीरो में से एक, एक ऐसी शैली में अपना अविश्वसनीय प्रभाव ला रहे हैं, जिसमें वे पूरी तरह माहिर हैं. इस बार, वे एक्शन के ज़रिए एक अलग तरह की कहानी बता रहे हैं, यह दिखाते हुए कि यह शैली आज के समय में सार्थक सिनेमैटिक एक्सपीरियंस को कितनी गहराई से व्यक्त कर सकती है."

आगे उन्होंने लिखा, "मेरे लिए पर्सनली इससे भी ज़्यादा रोमांचक बात यह है कि निखिल आडवाणी 6 या 7 साल बाद निर्देशन कर रहे हैं, जो हमारी फ़िल्म के लिए प्रत्याशा की एक और परत जोड़ता है. मैं यहां शरवरी का ज़िक्र करना नहीं भूल सकती और मैं आप सभी को उन्हें एक बार फिर बड़े पर्दे पर कमाल करते देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूं."

अपने रोल के बारे में तमन्ना ने लिखा, "हालांकि फिल्म में मेरा योगदान मामूली है, लेकिन मैं वास्तव में इसकी रिलीज को लेकर और जॉन, निखिल सर, शरवरी, अभिषेक बनर्जी और वेद की पूरी टीम के साथ साझेदारी को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं. हमारी फिल्म हमारे देश में एक्शन फिल्मों के लिए एक नया दृष्टिकोण लाने का वादा करती है, और मुझे लगता है कि हर कोई इस नई कहानी को बड़े पर्दे पर देखना पसंद करेगा. अभी के लिए, आप सभी के साथ यह ट्रेलर शेयर कर रही हूं, लेकिन पूरी पिक्चर 15 अगस्त को जरूर देखनी चाहिए."

गौरतलब है कि वेदा को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया है और मधु जी भोजवानी, मोनिशा अडवाणी, जॉन अब्राहम और मीनाक्षी दास ने प्रोड्यूस किया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
NDTV Yuva Conclave: कोलकाता कॉन्सर्ट कैंसिल करने के लेकर निकिता गांधी ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात
वेदा को जज मत करिए... जॉन अब्राहम के जर्नलिस्ट को फटकार लगाने के बाद तमन्ना भाटिया ने शेयर किया पोस्ट
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
Next Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com