कैमरामैन को देख यूं भड़के तैमूर अली खान, लोग बोले- 'एटिट्यूड लेवल हाई है'...देखें Video

करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कैमरामैन को देख यूं भड़के तैमूर अली खान, लोग बोले- 'एटिट्यूड लेवल हाई है'...देखें Video

तैमूर अली खान का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान के लाडले तैमूर अली खान आए दिन सुर्खियों में रहते हैं. तस्वीरों और वीडियो में उनका क्यूट अंदाज फैन्स को खूब पसंद आता है. अब तैमूर अली खान का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में तैमूर अपनी मम्मी करीना कपूर और छोटे भाई जेह के साथ दिख रहे हैं. तैमूर अली खान इस दौरान वहां मौजूद कैमरामैन पर भड़क जाते हैं. उनका यह वीडियो खूब देखा जा रहा है और साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

तैमूर अली खान के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इसमें देखा जा सकता है कि जैसे ही करीना कपूर अपने बच्चों संग गेट से बाहर आती हैं कैमरामैन उनसे तस्वीरों के लिए अनुरोध करते हैं. लेकिन तभी तैमूर अली खान कैमरामैन पर गुस्सा हो जाते हैं. तैमूर वीडियो में भले ही नाराज दिख रहे हों, लेकिन उनका क्यूट अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो पर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तैमूर अली खान और करीना कपूर के इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना को आखिरी बार साल 2020 में आई फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ इरफान खान नजर आए थे. करीना अब 'लाल सिंग चड्ढा' फिल्म में आमिर खान के साथ नजर आएंगी. जिसकी शूटिंग उन्होंने प्रेग्नेंसी पीरियड में खत्म कर ली थी. करीना ने हाल ही में अपनी किताब प्रेग्नेंसी बाइबाल भी लॉन्च की है. इस किताब में उन्होंने प्रेग्नेंसी के अनुभवों के बारे में शेयर किया है.