तैमूर अली खान ने की घर के बाहर आई गाय की सेवा तो उसके मालिक बजाने लगे 'ओले ओले' गाना

तैमूर (Taimur Ali Khan) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह दरवाजे पर खड़ी गाय को खाना खिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनका यह वीडियो करीना कपूर के फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है.

तैमूर अली खान ने की घर के बाहर आई गाय की सेवा तो उसके मालिक बजाने लगे 'ओले ओले' गाना

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) ने की घर के बाहर आई गाय की सेवा

खास बातें

  • तैमूर अली खान ने घर के बाहर आई गाय की करी सेवा
  • घर के बाहर 'ओले-ओले' म्यूजिक भी एंजॉय करते दिखे तैमूर
  • तैमूर अली खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपनी क्यूटनेस के कारण अकसर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होती है. तैमूर अली खान जहां कहीं भी जाते हैं, फोटोग्राफर्स अकसर उनकी तस्वीरें क्लिक करते हुए नजर आते हैं. हाल ही में तैमूर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह दरवाजे पर खड़ी गाय को खाना खिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनका यह वीडियो करीना कपूर के फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपने वीडियो में गाय को खाना खिलाने के बाद शख्स द्वारा बजाए जा रहे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के सॉन्ग 'ओले ओले' को सुनते और एंजॉय करते हुए भी दिखाई देते हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि जैसे ही शख्स वीडियो बनाना बंद कर देता है तो तैमूर अली खान कहते हैं, "और बजाओ..." इसके अलावा दरवाजे पर तैमूर अली खान को खड़ा देख लोग उनकी फोटो और वीडियो क्लिक करना शुरू कर देते हैं, जिसे देख तैमूर अली खान यह सब करने के लिए लोगों से मना करते हैं. वीडियो में सैफ और करीना के बेटे तैमूर की क्यूटनेस देखने लायक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपनी क्यूटनेस को लेकर यूं चर्चा में आ गए हों. तैमूर अली खान से जुड़ी फोटो और वीडियो उनकी मम्मी करीना कपूर भी अकसर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. बता दें कि तैमूर अली खान के घर जल्द ही नन्हा मेहमान भी आने वाला है. इस बात की जानकारी खुद और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर ने मीडिया को दी थी. करीना कपूर प्रेग्नेंसी के कारण इन दिनों घर पर ही समय बिता रही हैं, लेकिन वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.