खुद को खुशकिस्मत मानता हूं क्योंकि महामारी के बावजूद मुझे अच्छा काम मिला: ताहिर राज भसीन

एक्टर ताहिर राज भसीन ने 'मर्दानी', 'छिछोरे' आदि फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से खुद की एक अलग पहचान बनाई है.

खुद को खुशकिस्मत मानता हूं क्योंकि महामारी के बावजूद मुझे अच्छा काम मिला: ताहिर राज भसीन

ताहिर राज भसीन मानते हैं खुद को खुशकिस्मत

नई दिल्ली:

एक्टर ताहिर राज भसीन ने 'मर्दानी', 'छिछोरे' आदि फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से खुद की एक अलग पहचान बनाई है. ताहिर अब 'लूप लपेटा' में तापसी पन्नू के साथ रोमांटिक लीड के तौर पर, 'बुलबुल तरंग' में सोनाक्षी सिन्हा और 'ये काली काली आंखें' में श्वेता त्रिपाठी के साथ के साथ दिखेंगे. वे कबीर खान निर्देशित रणवीर सिंह स्टारर '83'  में भी नजर आएंगे. जिसमें उन्होंने महान भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर की भूमिका निभाई है. फिलहाल तो लोग 83 के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

चार अच्छे प्रोजेक्ट्स पर काम करते हुए, ताहिर खुद को बेहद भाग्यशाली मानते हैं कि महामारी के बावजूद उन्हें अच्छा काम मिल रहा है जबकि भारतीय मनोरंजन उद्योग अभी संकट के दौर से गुजर रहा है. ताहिर फिलहाल 'ये काली काली आंखें' के लिए डबिंग कर रहे हैं.

वे कहते हैं, "अपने प्रोजेक्ट्स के लिए डबिंग खत्म करना और उन्हें जीवंत होते देखना कमाल का एहसास है. महामारी के दौरान पोस्ट प्रोडक्शन एक बड़ी चुनौती रही है और आखिरकार क्रू से मिलना, डबिंग स्टूडियो में आना और काम में लग जाना बहुत अच्छा है. शेष काम को पूरा करने के लिए हम पांचवें गियर में आगे बढ़ रहे हैं और जल्द ही फिल्म रिलीज के लिए तैयार होगी."

ताहिर कहते हैं, "मैं खुद को बहुत सौभाग्यशाली मानता हूं कि उन एक्टर्स में शामिल हूं जिन्हें महामारी के बावजूद अच्छा काम मिला. एक एक्टर के तौर पर संतुष्टि महसूस हुई. मुझे '83', 'लूप लपेटा' और 'ये काली काली आंखें' पर बहुत गर्व है और इन प्रोजेक्ट्स को दर्शकों से मिलने वाली की प्रतिक्रियाओं का बेसब्री से इंतजार है. दर्शकों और आलोचकों के सामने अच्छी फिल्में लेकर आना एक गजब का एहसास है."


ताहिर इन प्रोजेक्ट्स में अपने काम को लेकर आश्वस्त हैं और अपनी वर्सेटाइल एक्टिंग से छाप छोड़ना चाहते हैं. वे कहते हैं, "अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों पर गहरा असर छोड़ना हमेशा से मेरा मकसद रहा है और उनकी प्रतिक्रियाएं देखने के लिए मैं बहुत उत्सुक हूं. फिलहाल, मैं नेटफिक्स सीरीज ये काली काली आंखें के लिए डबिंग कर रहा हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये काली काली आंखें के बारे में, वे कहते हैं, "यह एक बहुत ही खास प्रोजेक्ट है. यह रोमांचक स्क्रिप्ट के साथ एक मनोरंजक ड्रामा है जो आपको बांधे रखेगा. सीरीज की चुनौतीपूर्ण शूटिंग ने एक कलाकार के तौर पर मुझे आगे बढ़ाया और मुझे उम्मीद है कि लोग इसे भी पसंद करेंगे."



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)