तब्बू ने किया खुलासा, अजय देवगन करते थे उनका पीछा, कोई लड़का उनके करीब आता तो कर देते थे पिटाई, नहीं होने दी शादी

तब्बू और अजय देवगन की जोड़ी 90 के दशक में हिट जोड़ियों में गिनी जाती थी. दोनों ने एक साथ कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी. दर्शकों ने भी एक साथ पर्दे पर दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया. तब्बू ने किया खुलासा किया कि अजय देवगन ने उनकी शादी नहीं होने दी.

तब्बू ने किया खुलासा, अजय देवगन करते थे उनका पीछा, कोई लड़का उनके करीब आता तो कर देते थे पिटाई, नहीं होने दी शादी

अजय देवगन ने नहीं होने दी तब्बू की शादी

नई दिल्ली :

तब्बू (Tabu ) और अजय देवगन  (Ajay Devgan) की जोड़ी 90 के दशक में हिट जोड़ियों में गिनी जाती थी. दोनों ने एक साथ कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी. दर्शकों ने भी एक साथ पर्दे पर दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया. अजय देवगन और तब्बू ने एक साथ विजयपथ (1994), हकीकत (1995), तक्षक (1999), दृश्यम (2015), गोलमाल अगेन (2017) और दे दे प्यार दे (2019) जैसी फिल्मों में काम किया. दोनों एक्टर्स अब दृश्यम 2 में स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. यह एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है, जो तमिल फिल्म कैथी की रीमेक है. दोनों स्टार्स के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं. 

बता दें मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में तब्बू ने खुलासा किया कि जब वह बड़ी हो रही थीं, तब अजय देवगन उनके करीबी दोस्तों में रहे हैं. वह मेरे कजिन भाई समीर आर्य के पड़ोसी और करीबी दोस्त थे, जो मेरे काफी करीब थे. इसी कारण हमारी दोस्ती हुई. जब मैं छोटी थी, तो समीर और अजय मेरी जासूसी करते थे, मेरे पीछे-पीछे आते थे और मुझसे बात करते हुए कोई लड़का दिख जाए तो उसे पीटने की धमकी देते थे. आज मैं सिंगल हूं तो यह अजय की वजह से है. मुझे उम्मीद है कि वह अपने किए पर पछताएगा.

उन्होंने मजाक में कहा कि उन्होंने अपनी शादी के लिए अजय से किसी को खोजने के लिए कहा था. “अगर कोई है जिस पर मैं भरोसा कर सकती हूं, तो वह अजय हैं. वह एक बच्चे की तरह है और फिर भी वह अपनों की सुरक्षा का ख्याल रखते हैं. जब वह आसपास होता है तो सेट पर माहौल अच्छा रहता है. हम एक अनोखा रिश्ता और बिना शर्त एक दूसरे से स्नेह रखते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बाद में उन्होंने आरजे सिद्धार्थ कानन से एक इंटरव्यू में कहा, अजय देवगन उन्हें कभी शादी करने और घर बसाने के लिए नहीं कहेंगे. "वे मुझे बहुत अच्छी तरह से जानते हैं. वे जानते हैं कि मेरे लिए क्या अच्छा है." जब सिद्धार्थ ने पूछा कि तब्बू के लिए क्या अच्छा है, तो अजय ने जवाब दिया, "हम उसके लिए अच्छे हैं." उन्होंने कहा कि वे बचपन से हमेशा ऐसे ही रहे हैं.