राहुल गांधी ने कोरोना संकट के बीच बंगाल में रद्द की रैलियां, तो Swara Bhasker बोलीं- लीडरशिप

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कोरोना के देखते हुए पश्चिम बंगाल में रैलियां रद्द की, जिसके बाद स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट किया है.

राहुल गांधी ने कोरोना संकट के बीच बंगाल में रद्द की रैलियां, तो Swara Bhasker बोलीं- लीडरशिप

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के फैसले की तारीफ की

नई दिल्ली:

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने देश में कोरोना वायरस (Coronavirus Cases In India) के बढ़ते मामलों के मद्देनजर पश्चिम बंगाल में होने वाली अपनी सभी चुनावी रैलियां रविवार को रद्द कर दीं. उन्होंने सभी अन्य नेताओं को बड़ी जन सभाएं करने के परिणामों के बारे में सोचने की सलाह दी. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के इस कदम का बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने स्वागत किया है. उन्होंने राहुल गांधी के ट्वीट पर रिएक्शन भी दिया है, जो खूब ध्यान खींच रहे हैं.


स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के ट्वीट पर रिएक्शन दिया: "थैंक्यू. यस हैशटैग लीडरशिप." स्वरा भास्कर ने इस तरह राहुल गांधी के फैसले का समर्थन किया है. बता दें कि राहुल गांधी ने ट्वीट किया: "कोविड-19 हालात के मद्देनजर, मैं पश्चिम बंगाल में अपनी सभी रैलियां स्थगित कर रहा हूं. मैं सभी नेताओं को सलाह देना चाहता हूं कि वे मौजूदा परिस्थितियों में बड़ी जनरैलियां आयोजित करने के परिणामों के बारे में गहराई से विचार करें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बत दें कि देश में कोरोना वायरस (Coronavirus Cases In India) से बढ़ते मामलों के बीच रैलियां करने के लिए कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की आलोचना करती रही है. देश में एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के 2,61,500 नए मामले सामने आने के साथ कोविड-19 के कुल मामले बढ़कर 1,47,88,109 पर पहुंच गए हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के रविवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक उपचाराधीन मामले 18 लाख के पार पहुंच गए हैं. मंत्रालय द्वारा सुबह आठ बजे जारी आंकड़ों के मुताबिक, 1,501 संक्रमितों की मौत होने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 1,77,150 पर पहुंच गई.