स्वरा भास्कर ने पुराने घर को शानदार तरीके से कराया मेकओवर, ढाई साल बाद पहुंचीं घर में- देखें Photos

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अपने पुराने घर को नया टच दिया है. इसके लिए उन्हें ढाई साल लगे हैं.

स्वरा भास्कर ने पुराने घर को शानदार तरीके से कराया मेकओवर, ढाई साल बाद पहुंचीं घर में- देखें Photos

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ढाई साल बाद पहुंचीं अपने घर में

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने अपने पुराने घर का मेकओवर करा लिया है और उसकी कुछ तस्वीरों को फैन्स के बीच शेयर किया है. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने एक पोस्ट में इस बात का खुलासा किया है कि पिछले ढाई साल से उनके घर का मेकओवर चल रहा था. और बीते शुक्रवार को उन्होंने घर में प्रवेश किया. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker Home) के घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैन्स भी उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं.

स्वरा भास्कर के घर का मेकओवर
स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने तस्वीरों को शेयर कर लिखा: "मैं करीब ढाई साल बाद अपने नए 'पुराने' घर में वापस आई हूं. फरवरी 2019 के बाद अपने घर में पहली रात. काफी ब्लेस्ड फील कर रही हूं. महामारी के दौर में हम सभी की जिंदगियां बदल गई हैं. हमने काफी कुछ खोया भी है, लेकिन अभी भी बहुत कुछ ऐसा है जिसके लिए हमें आभारी होना चाहिए. गुड नाइट."  स्वरा भास्कर ने दूसरे पोस्ट में अपनी मम्मी को घर का बॉस बताया है. तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी मम्मी और भाई के साथ नजर आ रही हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्वरा भास्कर का फिल्मी करियर
स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के घर की तस्वीरों को देख कह जा सकता है कि उन्होंने इसे बेहतरीन तरीके सजाया है. बता दें कि स्वरा भास्कर को तनु वेड्स मनु, रांझणा, चिल्लर पार्टी, निल बट्टे सन्नाटा और वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों में दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'जहां चार यार' में भी दिखेंगी. इस फिल्म के लिए उन्होंने तनु वेड्स मनु के मेकर्स के साथ हाथ मिलाया है. उन्होंने इस संबंध में एक पोस्ट भी फैन्स के बीच शेयर किया था. स्वरा भास्कर आखिरी बार फिल्म 'रसभरी में नजर आई हैं.