पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने यूं शानदार अंदाज में खेला बास्केट बॉल, तो Swara Bhasker बोलीं- इस व्यक्ति का...

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा (Barack Obama) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह शानदार अंदाज में बास्केट बॉल खेलते नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो को लेकर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी ट्वीट किया है.

पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने यूं शानदार अंदाज में खेला बास्केट बॉल, तो Swara Bhasker बोलीं- इस व्यक्ति का...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने दिया बराक ओबामा (Barack Obama) के वीडियो पर रिएक्शन

खास बातें

  • जो बाइडेन के लिए कैम्पेन कर रहे पूर्व राष्ट्रपति ने खेला बास्केट बॉल
  • स्वरा भास्कर ने भी की बराक ओबामा के अंदाज की तारीफ
  • अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा (Barack Obama) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह शानदार अंदाज में बास्केट बॉल खेलते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति का अंदाज देख लोग भी चियर करते नजर आ रहे हैं. बास्केट बॉल खेलते हुए यह वीडियो खुद बराक ओबामा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो को देख बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) भी अपने आपको अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति की तारीफें करते नहीं रोक पाईं. इसके साथ ही उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के स्वैग की जमकर तारीफें भी कीं. 

पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा (Barack Obama) के वीडियो में नजर आ रहा है कि वह बॉल को कैच करते हैं और दूर से ही बास्केट में आसानी से बॉल डाल देते हैं. उनके इस अंदाज को देख वहां मौजूद लोग भी उनके लिए चियर करना शुरू कर देते हैं. वीडियो में बराक ओबामा कहते हैं, "यह चीज है, जो मैं करता हूं..." उनके इस वीडियो को देख स्वरा भास्कर ने भी उनकी तारीफें कीं. उन्होंने लिखा, "इस व्यक्ति का स्वैग..." बता दें कि बराक ओबामा का यह वीडियो जो बाइडेन के लिए कर रहे कैम्पेन के दौरान का है, जिसमें वह एक जिम से निकलते हुए बास्केट बॉल खेलते नजर आते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. स्वरा भास्कर समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखने के बावजूद स्वरा भास्कर आर्थिक, सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से विचार रखती हैं. जल्द ही एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्म 'शीर कोर्मा' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ दिव्या दत्ता और शबाना आजमी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी.