सोनू सूद के बाद प्रवासी श्रमिकों की मदद के लिए आगे आईं स्वरा भास्कर, 1,000 लोगों को पहुंचाया उनके घर

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अब सोनू सूद (Sonu Sood) के नक्शे कदम पर चल रही हैं, और वह लोगों को उनके घर पहुंचा रही हैं.

सोनू सूद के बाद प्रवासी श्रमिकों की मदद के लिए आगे आईं स्वरा भास्कर, 1,000 लोगों को पहुंचाया उनके घर

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) लोगों को पहुंचा रही हैं उनके घर

खास बातें

  • सोनू सूद के नक्शे कदम पर स्वरा भास्कर
  • लोगों को पहुंचा रही हैं उनके घर
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdown) के इस समय में लोगों पर मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है. लाखों की संख्या में लोग अपने घरों से दूर बड़े-बड़े शहरों में फंसे हुए हैं. वहीं, इन श्रमिकों की मदद के लिए लगातार बॉलीवुड सेलेब्स सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर सोनू सदू (Sonu Sood) जहां लगातार मजदूरों और छात्रों को उनके घर भिजवा रहे हैं. वहीं अब इस मुहीम में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) जुड़ गई हैं. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker Twitter) ने अब तक 1000 मजदूरों को उनके परिवार वालों से मिलवा दिया है. वहीं, एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि वह घर में बैठकर और लोगों को सड़कों पर देखकर काफी शर्मनाक महसूस कर रही थीं. 


एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में कहा, "ऐसे समय में जब लाखों लोग सड़कों पर हैं, अत्यधिक कष्ट का सामना कर रहे हैं, मुझे घर बैठकर शर्म आ रही थी. इस संकट ने हमारी सिस्टम के दोषों को उजागर किया है." स्वरा भास्कर (Swara Bhasker Twitter) ने कुछ दिन पहले सड़कों पर लोगों को 500 जोड़ी जूते भी बांटे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी जनता के सामने पेश करती हैं. स्वरा भास्कर के ट्वीट खूब सुर्खियां बटोरते हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस अपनी दरियादिली दिखा रहे हैं. वहीं, स्वरा भास्कर के काम की हर कोई सराहना कर रहा है और जमकर उनकी तारफी कर रहे हैं.