Advertisement

जामिया के छात्रों के विरोध प्रदर्शन पर स्वरा भास्कर का ट्वीट, बोलीं- भारत में नए तरह का विकास और शांति...

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पुलिस प्रदर्शनकारियों को पीट रही है. इस वीडियो को लेकर स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
स्वरा भास्कर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

जामिया यूनिवर्सिटी (Jamia University) में NRC और नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Bill 2019) के विरोध प्रदर्शन में हुई हिंसा में डेढ़ दर्जन से ज्यादा छात्र घायल हो गए हैं और कई छात्रों को हिरासत में भी लिया गया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पुलिस प्रदर्शनकारियों को पीट रही है. इस वीडियो को लेकर स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar)  ने ट्वीट किया है. स्वरा भास्कर के इस ट्वीट को खूब पढ़ा जा रहा है.

बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- जामिया के दोस्तों लड़ाई जारी रखना, मैं भी जल्द जुडूंगा...

Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने जामिया यूनिवर्सिटी में छात्रों को विरोध प्रदर्शन को लेकर ट्वीट किया है. स्वरा भास्कर ने लिखा हैः 'दिल्ली कुछ घंटे पहले! भारत में नए तरह का विकास और शांति फैलाई जा रही है.' यही नहीं दिल्ली के हालात पर स्वरा भास्कर ने एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहा, 'भारत के अन्य हिस्सों में शांति फैलाई जा रही है.'

बता दें कि मंगलवार को जामिया शिक्षक संघ और छात्रों ने नागरिकता कानून और NRC के विरोध में शांतिपूर्ण प्रदर्शन का ऐलान किया था लेकिन देखते ही देखते हालात बेकाबू हो गए और पुलिस ने करीब बीस से तीस राउंड आंसू गैस चलाए और लाठीचार्ज भी किया. हालांकि विश्वविद्यालय प्रशासन का कहना है कि इस प्रदर्शन में बाहरी लोगों के शामिल होने के चलते ये हालात बने. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election Results: Bihar I.N.D.I.A का बदल रहा प्रदर्शन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: