स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर मांगी माफी, कहा-मुझे माफ कर दो-वजह जान रह जाएंगे हैरान

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का एक ट्वीट सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस ट्वीट में स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर सबसे माफी मांगी है.

स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर मांगी माफी, कहा-मुझे माफ कर दो-वजह जान रह जाएंगे हैरान

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने सोशल मीडिया पर मांगी माफी

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर माफी मांगी है
  • स्वरा भास्कर का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है
  • जल्द ही 'शीर कोर्मा' में नजर आने वाली हैं स्वरा भास्कर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रोजाना समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखने वाली स्वरा भास्कर  (Swara Bhasker) के ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. लेकिन कई बार वह अपने ट्वीट के वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाती हैं. हालांकि, वह ट्रोलर्स को करारा जवाब भी देना जानती हैं. लेकिन हाल ही में स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का एक ट्वीट सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस ट्वीट में स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर सबसे माफी मांगी है. इतना ही नहीं, उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

इस एक्टर ने बॉलीवुड को बताई सबसे खतरनाक जगह, कहा - यह किसी को भी नहीं छोड़ता

दरअसल, स्वरा भास्कर  (Swara Bhasker) ने एक ट्वीट किया था, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने अपनी नानी की साड़ी को रिसाइकल करते हुए उससे अपना पैंट-सूट सिलवाया है. स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर को रिट्वीट करते हुए एडवोकेट सोमशेखर सुंदरसेन ने लिखा, "यह आकर्षक है. मुझे रोजाना ट्रोलिंग का अनुभव देखने को मिलता है, जिससे स्वरा भास्कर को हमेशा गुजरना पड़ता है." एडवोकेट सोमशेखर सुंदरसेन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा, "कृप्या मुझे माफ करें." स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

करण देओल की फिल्म का पर्दे पर चला जादू, किया इतना कलेक्शन

बता दें कि स्वरा भास्कर  (Swara Bhasker) जल्द ही फिल्म 'शीर कोर्मा' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता और शबाना आजमी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. हालांकि, इस फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है. इसके अलावा स्वरा भास्कर रांझणा, तनु वेड्स मनू, प्रेम रतन धन पायो और वीरे दी वेडिंग जैसी कई शानदार फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. फिल्मों से इतर स्वरा भास्कर अपने ट्वीट के लिए भी खूब जानी जाती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...