सुष्मिता सेन ने बनाई शानदार मसल्स, डोले देख फैन्स बोले- मसल कर रख देगी

बॉलीवुड के बहुत से सितारे हैं जो अपनी फिल्मों के अलावा फिटनेस की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं. यह सितारे अपने फैंस के लिए फिटनेस गोल भी रहते हैं.

सुष्मिता सेन ने बनाई शानदार मसल्स, डोले देख फैन्स बोले- मसल कर रख देगी

सुष्मिता सेन का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बहुत से सितारे हैं जो अपनी फिल्मों के अलावा फिटनेस की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं. यह सितारे अपने फैंस के लिए फिटनेस गोल भी रहते हैं. बहुत से अभिनेता और अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर अक्सर अपने वर्कआउट वीडियो भी शेयर करते रहते हैं जिसे उनके फैंस खूब पसंद भी करते हैं. इस बीच बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन ने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर वर्कआउट तस्वीर शेयर की है. जो जमकर वायरल हो रही है. 

सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वह अपने फैंस से रूबरू होने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. सुष्मिता सेन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है. उनकी यह वर्कआउट के समय की तस्वीर है. इस तस्वीर में सुष्मिता सेन अपनी बैक साइड की मसल्स दिखाई हुई नजर आ रही हैं. तस्वीर में अभिनेत्री के साथ उनका जिम ट्रेनर भी दिखाई दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुष्मिता सेन की यह तस्वीर जिम के अंदर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, देखो टीचर देखो मुझे मसल्स मिली हैं !!! टीचर कहते हैं, हम्म्म्मम्म, सब ठीक है!!! मुझे उनकी आंखों में गर्वित मुस्कान पसंद है !!! सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. अभिनेत्री के फैंस तस्वीर को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सुष्मिता सेन के बहुत से फैंस उनकी मसल्स देखकर हैरानी जता रहे हैं.