Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, बूढ़ी महिला के सिर पर प्यार से हाथ फेरते आए नजर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वह बूढ़ी महिला के सिर पर हाथ फेरते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 12 mins
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का पुराना वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के अचानक हुए निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है. पुलिस भी इस मामले की जांच में जुटी हुई है और उनके करीबी दोस्तों से बात कर रही है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) के निधन के बाद जनता में काफी आक्रोश है और वह लगातार एक्टर को न्याय दिलवाने की बात कर रहे हैं. इसी बीच सुशांत का एक पुराना वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में एक्टर की दरियादिली साफ देखी जा सकती है. वीडियो में 'धोनी: द अनटॉल्ड स्टोरी' एक्टर एक बूढ़ी और बीमार महिला के सिर पर प्यार से हाथ फेरते नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के इस वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक्टर जहां बूढ़ी महिला का हाथ पकड़कर कभी उसे चूम रहे हैं, तो कभी वह महिला से आशीर्वाद ले रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत उस महिला के सिर पर प्यार से हाथ फेर रहे हैं. एक्टर के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और उस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

Advertisement


हाल ही में परिवार ने सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) के जाने के बाद इंटरव्यू में कहा, "आपके लिए सुशांत सिंह राजपूत और हमारे लिए हमारा इकलौता और दुलारा गुलशन. खुला दिल, बातूनी और तेज दिमाग. हर चीज को लेकर जिज्ञासु. हर बात को लेकर उत्सुक. बड़े सपने देखना और उन्हें सच कर दिखाना उनका शौक था. मुस्कुराते को पोर-पोर खिल उठता था. परिवार के बड़ों का गौरव और बच्चों के प्रेरणा-पुंज थे, एक दूरबीन हमेशा साथ रखते शनि ग्रह के छल्लों को निहारने का शौक जो था, हमें ये मानने में बरसों लगेंगे कि उनकी सहज हंसी अब कभी हमारे कानों में नहीं गूंजेगी."

Advertisement

Featured Video Of The Day
Rajkot Gaming Zone Fire का CCTV Footage आया सामने, इस वजह से लगी थी भयानक आग

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: