सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, सारा अली खान का इस तरह ख्याल रखते आए नजर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्टर सारा अली खान का ध्यान रखते नजर आ रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, सारा अली खान का इस तरह ख्याल रखते आए नजर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का पुराना वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल
  • सुशांत सारा अली खान का ख्याल रखते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पुराने वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. फैन्स उनके वीडियो को शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं. इसी कड़ी में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Video) का वीडियो खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत एक्ट्रेस सारा अली खान का फिल्म के प्रमोशन के दौरान ख्याल रखते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत का अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.  


बता दें, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का यह वीडियो फिल्म 'केदारनाथ' के प्रमोशन के दौरान का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि फिल्म की प्रमोशन के दौरान सुशांत सिंह राजपूत किस तरह सारा का ध्यान रख रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत और सारा के इस पुराने वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा के फ्लैट में मृत पाए गए थे, जिसके बाद से ही उनके मौत की छानबीन हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता मिली थी. यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं. टेलीविजन धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में 'काय पो छे !' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस', 'एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी', 'राबता', 'केदारनाथ' और 'सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों में काम किया था. उनकी आखिरी फिल्म 'ड्राइव' थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.