सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने लोगों से की भावुक अपील, बोलीं- भाई के लिए गायत्री मंत्र का जाप करें

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने ने शनिवार को आयोजित की जाने वाली ग्लोबल प्रेयर मीट में प्रशंसकों को शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने लोगों से की भावुक अपील, बोलीं- भाई के लिए गायत्री मंत्र का जाप करें

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने लिखा पोस्ट

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को दो महीने से ज्यादा समय हो चुका है. उनके केस की जांच सीबीआई के हाथों में जा चुकी है. इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने ने शनिवार को आयोजित की जाने वाली ग्लोबल प्रेयर मीट में प्रशंसकों को शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है. उन्होंने इस संबंध में ट्वीट किया: "एचटीटीपीएस://प्रेफॉरसुशांत डॉट कॉम में पंजीकरण के लिए खुद को सहज महसूस करें. गायत्री मंत्र शुद्धिकरण में मददगार है. नकारात्मकता को दूर भगाने के लिए आइए प्रार्थना करते हैं. ईश्वर हमें सच के लिए लड़ने हेतु साहस का आशीर्वाद दें. हैशटैगवॉरियर्सफॉरएसएसआर हैशटैगजस्टिसफॉरएसएसआर हैशटैगफेथइनसीबीआई हैशटैगग्लोबलप्रेयर्स4एसएसआर."

Preity Zinta ने किचन गार्डन में उगाए लाल-लाल टमाटर, पौधे से तोड़ यूं खुश हुईं एक्ट्रेस- देखें Video

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) के ट्वीट पर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. इससे पहले सुप्रीम कोर्ट के सीबीआई जांच के फैसले पर भी श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था: "धन्यवाद भगवान जी, आपने हमारी दुआओं का जवाब दिया. लेकिन यह केवल शुरुआत है. सच्चाई की ओर पहला कदम. सीबीआई पर पूरा विश्वास है." श्वेता सिंह कीर्ति ने तीसरा ट्वीट लोगों के सपोर्ट और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस की सीबीआई जांच पर फैन्स को बधाई देते हुए किया. उन्होंने लिखा, "मेरे बढ़े हुए परिवार को बधाई. बहुत खुश हूं. जीत और निष्पक्ष जांच की दिशा में पहला कदम."

Neha Kakkar ने पवन सिंह के भोजपुरी सॉन्ग 'लगावेलू जब लिपिस्टिक' से मचाया धमाल, Video हुआ वायरल


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के सिलसिले में पटना में दर्ज केस मुंबई ट्रांसफर करने के लिए एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को फैसला सुनाया है. फैसले में सुप्रीम कोर्ट ने साफ कर दिया कि मामले की जांच सीबीआई (CBI) करेगी. कोर्ट ने पटना में दर्ज एफआईआर (FIR) को सही ठहराया है.