Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत के पहले प्ले की Photo हुई वायरल, कुछ इस तरह हुई थी एक्टर की बालाजी से मुलाकात

'किस देश में है मेरा दिल' सीरियल से की थी. लेकिन यहां तक पहुंचने से पहले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) दो नाटक का भी हिस्सा रहे थे, जिसमें उन्हें बॉलीवुड एक्टर राज बब्बर की बेटी जूही बब्बर (Juhi Babbar) ने डायरेक्ट किया था.

Advertisement
Read Time: 3 mins
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पहले प्ले की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन के बाद से ही बॉलीवुड इंडसस्ट्री और उनके फैंस को काफी झटका लगा है. यूं तो हर कोई जानता है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत किस देश में है मेरा दिल सीरियल से की थी. लेकिन यहां तक पहुंचने से पहले सुशांत सिंह राजपूत दो नाटक का भी हिस्सा रहे थे, जिसमें उन्हें बॉलीवुड एक्टर राज बब्बर की बेटी जूही बब्बर (Juhi Babbar) ने डायरेक्ट किया था. जूही बब्बर ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर एक तस्वीर भी साझा की थी, जो अब खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में सुशांत सिंह राजपूत अपनी बाकी की टीम के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की इस फोटो को शेयर करते हुए जूही बब्बर (Juhi Babbar) ने लिखा, "मैंने सुशांत को 2 नाटक में डायरेक्टर किया था. 2007 में उन्होंने पहले नाटक में हिस्सा लिया था, जिसका नाम है पुकार और दूसरा नाटक कॉमेडी से संबंधित था दौड़ा दौड़ा भागा भागा सा. यहां तक कि जब वह बॉक्स ऑफिस टिकट काउंटर संभाल रहे थे तो उन्हें बालाजी के कास्टिंग व्यक्ति ने देखा. टीवी और फिल्मी सितारा बनने के बाद भी थिएटर के दिनों के दोस्तों से जुड़ा रहा. और मेरे तो एक कॉल पर हमेशा बेहद बिजी होने के बाद भी एक जुट थिएटर ग्रुप के शो और समारोह में पहुंच जाता था. मुझे दीदी कहता था और हमेशा प्यार से कहता था कि दीदी आप ही मेरी पहली डायरेक्टर हो."

जूही बब्बर (Juhi Babbar) ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, "सुशांत तुम्हें देखकर हमेशा कितनी खुशी होती थी. ये क्या किया मेरे भाई, और क्यों किया? हम तुम्हें हमेसा याद करेंगे." बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उनके निधन को लेकर अब तक कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. इसके साथ ही बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ फैंस भी लगातार सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काय पो चे से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. 

Featured Video Of The Day
Prashant Kishor Exclusive: I.N.D.I.A Alliance ठोस विकल्प देने में कितना नाकाम, सुनिए PK का बयान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: