Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत को लॉन्च करने वाले डायरेक्टर का बड़ा फैसला, एक्टर की याद में 3400 गरीब परिवारों की करेंगे मदद

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को टीवी से सिनेमा की दुनिया में लाने का श्रेय अभिषक कपूर को जाता है. सुशांत सिंह राजपूत ने 2013 में अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) की फिल्म 'काय पो चे' से सिनेमा की दुनिया में कदम रखा था.

Advertisement
Read Time: 15 mins
सुशांत सिंह राजपूत ने अभिषेक कपूर के साथ की थी पहली फिल्म
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को टीवी से सिनेमा की दुनिया में लाने का श्रेय अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) को जाता है. सुशांत सिंह राजपूत ने 2013 में अभिषेक कपूर की फिल्म 'काय पो चे' से सिनेमा की दुनिया में कदम रखा था, और अपनी एक पहचान बनाई. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को निधन हो गया और इस खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में हैं. लेकिन उनकी पहली फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को श्रद्धांजलि देने के लिए एक बड़ा फैसला लिया है. अभिषेक कपूर की पत्नी प्रज्ञा कपूर ने इंस्टाग्राम पर बताया है कि वह लोग 3400 गरीब परिवारों को भोजन मुहैया कराएंगे, और वह ऐसा सुशांत सिंह राजपूत की याद में करेंगे.

Advertisement

प्रज्ञा कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फोटो के साथ जानकारी दी है, 'सुशांत सिंह राजपूत की याद में 'एक साथ' फाउंडेशन 3400 गरीब परिवारों को खाना खिलाने का प्रण लेता है. लॉकडाउन भले ही खत्म हो गया है लेकिन नौकरियां जा रही हैं और आय भी खत्म हो रही है इसलिए हमारा प्रयास आगे भी जारी रहेगा.' प्रज्ञा ने इस पोस्ट के साथ लिखा है कि हमें तुम्हारी बहुत याद आएगी. बता दें कि एक साथ अभिषेक कपूर की पत्नी प्रज्ञा कपूर का एनजीओ है. 

Advertisement
Advertisement

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'ड्राइव' थी, जो सिनेमाघरों पर रिलीज नहीं हो सकी थी, और इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' है जिसे मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए जाने की बात चल रही है, हालांकि सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स चाहते हैं कि यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो.

Advertisement

Featured Video Of The Day
IPL 2024 Final में इन खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें, तूफानी प्रदर्शन से पलट सकते हैं मैच | SRH vs KKR

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: