Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत ने जब सिक्स पैक ऐब्स के साथ 'मैं तेरा बॉयफ्रेंड' पर किया था डांस, देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बॉलीवुड के उन सितारों में से हैं जो अपनी फिटनेस का खूब ख्याल रखते थे. यही नहीं, सुशांत सिंह राजपूत एक ट्रेंड डांसर भी थे.

Advertisement
Read Time: 15 mins
सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बॉलीवुड के उन सितारों में से हैं जो अपनी फिटनेस का खूब ख्याल रखते थे. यही नहीं, सुशांत सिंह राजपूत एक ट्रेंड डांसर भी थे. वह कमाल का डांस करते थे. सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर अपने सिक्स पैक ऐब्स के साथ कमाल का डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में उनका फिटनेस का नजारा भी बखूबी मिल जाता है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने शियामक डावर के स्कूल से डांस सीखा था और वह उनके ट्रूप का हिस्सा भी रह चुके थे.

Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह वीडियो उनके फैन पेज ने शेयर किया है और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. वैसे भी सुशांत सिंह राजपूत फिटनेस और डांस के बहुत शौकीन थे और उनका यह जुनून कई वीडियो में नजर भी आता था. सुशांत के निधन के बाद उनके फैन्स उनके कई दिलों को छू लेने वाले वीडियो शेयर कर रहे हैं. 

Advertisement

Advertisement

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन 14 जून को हुआ था. सुशांत मुंबई के अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे. पुलिस ने पोस्ट मार्टम में बताया था कि उनका निधन हैंगिंग की वजह से हुआ है. हालांकि उनके निधन को लेकर पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर रही है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
IPL 2024 Final में इन खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें, तूफानी प्रदर्शन से पलट सकते हैं मैच | SRH vs KKR

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: