Advertisement

'फ्रेंडशिप डे' पर रिलीज हुआ 'छिछोरे' का ट्रेलर, बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आईं श्रद्धा कपूर... देखें Video

नितेश तिवारी की फिल्म 'छिछोरे (Chhichhore)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, इस फिल्म में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सुशांत सिंह राजपूत का अंदाज देखने लायक है.

Advertisement
Read Time: 12 mins
श्रद्धा कपूर की फिल्म 'छिछोरे (Chhichhore)' का ट्रेलर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'छीछोरे (Chhichhore)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 'फ्रेंडशिप डे (Friendship Day)' पर रिलीज हुए इस ट्रेलर में दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत के साथ-साथ वरुण शर्मा और  ताहिर राज भसीन भी नजर आ रहा हैं. यूं तो ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि फिल्म 'छिछोरे' दर्शकों को हंसी से लोटपोट कर देगी लेकिन कही-कही इस फिल्म की कहानी कुछ-कुछ आलिया भट्ट की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर (Student Of The Year)' से मिलती-जुलती है. 

Advertisement

गुरू-शिष्य की जोड़ी ने डांस के मंच पर मचाया धमाल, Video देख आप भी कहेंगे वाह!


यूट्यूब पर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म का ये ट्रेलर काफी धमाल मचा रहा है. ये फिल्म दर्शकों को दोस्ती की एक बेहतरीन कहानी के साथ-साथ जीवन के अच्छे-बुरे अनुभवों को बड़े पर्दे पर उतारेगा. नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर ने कॉलेज के वो अनमोल दिन और अपने दोस्तों के साथ की गई मस्ती की यादें ताजा कर दी हैं.

Nach Baliye 9: 'नच बलिए' के सेट पर नोरा फतेही ने अपने डांस से मचाया तहलका, देखें धांसू Video

Advertisement

फिल्म की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इस फिल्म में बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. इस फिल्म में श्रद्धा का कैरेक्टर काफी अलग है. वहीं सुशांत सिंह राजपूत काफी सीधे-साधे लड़के के रोल में नजर आ रहे हैं. बता दें नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म 'छिछोरे (Chhichhore)' इसी महीने 30 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैन्स में फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट है. अब देखना होगा कि दर्शकों को ये फिल्म कितनी भाती है. 

Advertisement

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Featured Video Of The Day
Fire News: दो अग्निकांड से सदमे में देश, Delhi, Rajkot में दिखा भयावह मंजर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: